Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BIG NEWS : फूल तोड़ने जा रहा था शख्स, तभी अचानक ऊपर गिर पड़ी 11 केवी लाइन, जिंदा जलकर मौत, इधर- लोगों का फूटा गुस्सा

Sharda Kachhi
25 Jun 2023 6:51 AM GMT
CG BIG NEWS :
x

CG BIG NEWS :

CG BIG NEWS : कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा में रविवार सुबह एक युवक के ऊपर ही 11 केवी की बिजली लाइन गिर गई। जिससे जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई है। वो बाइक से फूल तोड़ने जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा हो गया। जिसके बाद बाइक समेत वो जिंदा जल गया। मामला …

CG BIG NEWS :
CG BIG NEWS :

CG BIG NEWS : कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा में रविवार सुबह एक युवक के ऊपर ही 11 केवी की बिजली लाइन गिर गई। जिससे जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई है। वो बाइक से फूल तोड़ने जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा हो गया। जिसके बाद बाइक समेत वो जिंदा जल गया। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

CG BIG NEWS : सेंद्रीपाली निवासी ताराचंद अग्रवाल(40) की गांव में ही राशन की दुकान है। वह रोज की तरह रविवार सुबह भी गांव के नर्सरी में फूल लेने जा रहा था। उसी वक्त बिजली तार उसके ऊपर टूटकर गिरा। इसके बाद वह झुलस गया और उसे संभलने का मौका तक नहीं मिला।

READ MORE : Electricity bill : अगर बदल गया ये नियम तो दिन और रात के लिए चुकाना होगा अलग बिजली बिल, जानिए उपभोक्ताओं पर इसका सीधा असर?

रोड पर जलती रही बाइक

CG BIG NEWS : अचानक तार गिरने की वजह से वह बाइक समेत जिंदा जल गया। आस-पास उस समय कोई नहीं था। रोड पर ही युवक और उसकी बाइक धू-धूकर जल रहे थे। कुछ देर बाद जब आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली। लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस और विभाग की टीम पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को भी सूचना दी गई थी। घटना के बाद से लोगों में काफी नाराजगी है।

Next Story