Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : प्रेमी जोड़े ने पेड़ में लगाई फांसी, क्षेत्र में फैली सनसनी...

Rohit Banchhor
24 Jun 2023 8:49 AM GMT
Suicide
x

सिंगरौली। Suicide जिले के मांडा थाना क्षेत्र के ग्राम ओखरावल में प्रेम-प्रसंग के चलते एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ में एक ही फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि घर से महज कुछ दूर पर आत्मघाती कदम उठाया है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका कुछ दिन पहले ही घर से फरार हुए थे। …

सिंगरौली। Suicide जिले के मांडा थाना क्षेत्र के ग्राम ओखरावल में प्रेम-प्रसंग के चलते एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ में एक ही फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि घर से महज कुछ दूर पर आत्मघाती कदम उठाया है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका कुछ दिन पहले ही घर से फरार हुए थे।

Read More : Suicide : आरक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके पर मिला सुसाइड नोट, जाने क्या है वजह…

बता दें कि मृतकों की पहचान रमेश कुमार पण्डो और सीता रावत के रूप में हुई है। दोनों युवक और युवती ओखरावल गांव के निवासी हैं। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को देर रात रमेश सीता से मिलने घर आया था, लेकिन सुबह दोनों का शव फंदे पर लटका मिला। लेकिन दोनों ने आत्महत्या क्यों की यह स्पष्ट नहीं हो सका है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story