Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shane Warne Death Update : कोविड वैक्सीन बना काल...वैक्सीन लगाने की वजह से हुई थी Shane Warne की मौत! डॉक्टरों ने किया बड़ा खुलासा...

Sharda Kachhi
23 Jun 2023 10:11 AM GMT
Shane Warne Death Update
x

नई दिल्ली : नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न के निधन को लेकर आज भी चर्चा होती है। अचानक उनकी मृत्यु की खबर सामने आना सबके लिए हैरान करने वाली बात थी। बता दें कि वॉर्न का निधन मार्च 2022 में हुआ था। वह छुट्टियां मनाने के लिए …

नई दिल्ली : नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न के निधन को लेकर आज भी चर्चा होती है। अचानक उनकी मृत्यु की खबर सामने आना सबके लिए हैरान करने वाली बात थी। बता दें कि वॉर्न का निधन मार्च 2022 में हुआ था। वह छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड गए हुए थे। वहीं दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई। हालांकि अब उनके मृत्यु को लेकर एक रिपोर्ट सामने आ रही है, जिसके मुताबिक शेन वॉर्न का दिहांत कोरोना वैक्सीन की वजह से हुआ था।

बता दें कि, थाईलैंड में 52 साल के शेन वॉर्न का निधन हार्टअटैक की वजह से हुआ था. अब थाईलैंड पुलिस का कहना था कि शेन वॉर्न के कमरे से खून मिला. ऐसे में मौत को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हुए थे. हालांकि, अंत में यह जानकारी सामने आई कि मौत की वजह हार्टअटैक है.

दरअसल, शेन वॉर्न के निधन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें डॉक्टरों ने दावा किया है कि शेन वॉर्न की मौत कोरोना वैक्सीन से हो सकती है. रिपोर्ट में बताया गया कि जो वैक्सीन वॉर्न ने कोरोना से बचने के लिए लगाई थी. उससे ह्यदय से संबंधित रोग में इजाफा होता है. गौरतलब है कि वॉर्न की मौत भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से ही हुई है. बता दें कि शेन वॉर्न ने मृत्यु के 9 महीने पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई थी.

शेन वॉर्न ने कोरोना से बचने के लिए कोविड mRNA वैक्सीन लगवाई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, यह ऐसी वैक्सीन है जिससे हार्ट से संबंधित रोग बढ़ते हैं. ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर और ब्रिटिश हार्ट रोग एक्सपर्ट का मानना है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की मौत का कारण कोरोना वैक्सीन हो सकती है. इतना ही नहीं बल्कि कार्डियोलॉजिस्ट डॉ क्रिस नील और डॉ असीम मल्होत्रा का मानना है कि जो कोरोना वैक्सीन वॉर्न ने लगवाई थी उससे कोरोनरी डिजीज तेजी से फैल सकता है.

Next Story