Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Opposition Party Meeting : CM नीतीश के घर 15 विपक्षी दलों की महाबैठक शुरू, इन मुद्दों पर होगा महामंथन, जानिए मीटिंग में कौन-कौन शामिल?

Sharda Kachhi
23 Jun 2023 8:46 AM GMT
Opposition Party Meeting :
x

Opposition Party Meeting :

Opposition Party Meeting : पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर पटना में देशभर के भाजपा-विरोधी 15 दलों की बैठक शुरू हो गई है. इसमें ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, एमके स्टालिन समेत छह राज्यों के सीएम और अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, महबूबा मुफ्ती समेत 5 राज्यों के पूर्व सीएम …

Opposition Party Meeting : पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर पटना में देशभर के भाजपा-विरोधी 15 दलों की बैठक शुरू हो गई है. इसमें ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, एमके स्टालिन समेत छह राज्यों के सीएम और अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, महबूबा मुफ्ती समेत 5 राज्यों के पूर्व सीएम शामिल हुए हैं. राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी बैठक में मौजूद रहे.

READ MORE :
“International Olympic Day” : CM भूपेश आज 36वें नेशनल गेम्स में राज्य का गौरव बढ़ाने वाले पदकवीरों को करेंगे सम्मानित, ये रही कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा

Opposition Party Meeting : बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव और पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी को सत्ता से हटाने को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष को एकजुट करने के लिए यह बैठक बुलाई है. इस बैठक से बीआरएस, जेडीएस और वाइएसआर कांग्रेस ने दूरी बना ली है. इस बैठक के लिए आरएलडी चीफ जयंत चौधरी को भी बुलाया गया था लेकिन वह पूर्व निर्धारित पारिवारिक कार्यक्रम के कारण बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story