Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Monsoon Entry IN CG : भीषण गर्मी से अब मिलेगी राहत, छत्तीसगढ़ में हुई मानसून की एंट्री, मौसम विभाग ने दी जानकारी...

Sharda Kachhi
23 Jun 2023 10:19 AM GMT
Monsoon Entry IN CG : भीषण गर्मी से अब मिलेगी राहत, छत्तीसगढ़ में हुई मानसून की एंट्री, मौसम विभाग ने दी जानकारी...
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मानसून ने दस्तक दे दी है. यह जानकारी मौसम विभाग ने बुलेटिन जारी कर दिया है. साथ ही मौसम विभाग ने प्रशासन के साथ साथ लोगों को भी सतर्क रहने की अपील की है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले 72 घंटों में सरगुजा संभाग के सभी जिलों के साथ रायगढ़, …

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मानसून ने दस्तक दे दी है. यह जानकारी मौसम विभाग ने बुलेटिन जारी कर दिया है. साथ ही मौसम विभाग ने प्रशासन के साथ साथ लोगों को भी सतर्क रहने की अपील की है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले 72 घंटों में सरगुजा संभाग के सभी जिलों के साथ रायगढ़, कोरबा और जांजगीर में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ वज्रपात होने की अति संभावना है. इसे देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

इसी तरह बिलासपुर, मुंगेली जिले और रायपुर व दुर्ग संभाग के सभी जिलों में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ वज्रपात होने की संभावना के मद्देनजर यलो अलर्ट जारी किया गया है. अगले 24 घंटे में राज्य के दक्षिणी हिस्से बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा और बीजापुर में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ भारी बारिश हो सकती है. वहीं, 48 घंटे में बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर और नारायणपुर में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ भारी बारिश की संभावना है.

Next Story