Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CSK: जडेजा के साथ कोई खटास नहीं! धोनी की इस बात को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने किया सनसनीखेज खुलासा, पढ़ें पूरा माजरा

Sharda Kachhi
22 Jun 2023 5:34 AM GMT
CSK:
x

CSK:

CSK: नई दिल्ली : Chennai Super Kings के कप्तान MS धोनी इन दिनों घुटने की सर्जरी के बाद आराम कर रहे हैं। तीन हफ्ते तक आराम करने के बाद वह रांची जाएंगे और अपनी फिटनेस के लिए ट्रेनिंग शुरू करेंगे। हालांकि, अगले साल जनवरी से पहले वह खेलना नहीं शुरू करेंगे, लेकिन दो महीने तक …

CSK:
CSK:

CSK: नई दिल्ली : Chennai Super Kings के कप्तान MS धोनी इन दिनों घुटने की सर्जरी के बाद आराम कर रहे हैं। तीन हफ्ते तक आराम करने के बाद वह रांची जाएंगे और अपनी फिटनेस के लिए ट्रेनिंग शुरू करेंगे। हालांकि, अगले साल जनवरी से पहले वह खेलना नहीं शुरू करेंगे, लेकिन दो महीने तक चलने वाले आईपीएल के लिए फिटनेस हासिल करना 41 साल के धोनी के लिए बड़ी चुनौती होगी।

CSK: धोनी की फिटनेस पर यह जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने दी है। काशी ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइसट से बातचीत में चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े कई अहम मुद्दों पर बात की। उन्होंने बताया कि धोनी आईपीएल 2023 का पूरा सीजन घुटने में चोट के साथ खेले और एक बार भी उन्होंने इसकी शिकायत नहीं की। अपनी टीम को पांचवां आईपीएल खिताब दिलाने के बाद धोनी ने कहा कि वह मुंबई जाएंगे और सर्जरी कराएंगे। अब उनकी सर्जरी हो चुकी है और वह रिकवर कर रहे हैं।

CSK: काशी ने बताया "हमने उनसे कभी ऐसी चीजें नहीं पूछीं जैसे 'क्या आप खेलना चाहते हैं या आप बाहर बैठना चाहते हैं।" अगर वह नहीं खेल सकते, तो उन्होंने हमें सीधे बता दिया होता।

READ MORE : CG BIG NEWS : गांव में छिप-छिपा के चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, क्लू के आधार पर पुलिस ने दी दबिश, संदिग्ध हाल में इतने गिरफ्तार

CSK: हम जानते थे कि उनके लिए खेलना एक संघर्ष था, लेकिन टीम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, उनका नेतृत्व और टीम को कैसे लाभ होता है, यह सभी जानते हैं। उस नजरिए से, आपको उनकी सराहना करनी होगी। फाइनल तक, उन्होंने कभी भी अपने घुटने के बारे में किसी से शिकायत नहीं की। हालांकि हर कोई जानता था, और आपने उन्हें दौड़ते हुए संघर्ष करते देखा होगा, उन्होंने एक बार भी शिकायत नहीं की। फाइनल के बाद, उन्होंने कहा, 'ठीक है, मैं सर्जरी कराऊंगा।' उन्होंने अपनी सर्जरी पूरी कर ली है, वह काफी खुश हैं, वह ठीक हो रहे हैं।"

CSK: फाइनल के बाद धोनी ने खिताब जीतने के बाद संन्यास लेने पर सहमति व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह संन्यास के लिए "सर्वश्रेष्ठ समय" होगा, लेकिन अगर उनका शरीर अनुमति देता है तो "कम से कम" एक और सीजन के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं। यह उनके प्रशंसकों के लिए एक "उपहार" होगा, भले ही इसका मतलब अगले नौ महीनों के लिए "कठिन" ट्रेनिंग करना हो। सर्जरी के बाद तीन सप्ताह के आराम के बाद धोनी जल्द ही अपना रिहैब शुरू करेंगे।

Next Story