Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : जंगल में मिली वनरक्षक की लाश, चार दिनों से था लापता, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
22 Jun 2023 3:15 PM GMT
CG News
x

कवर्धा। CG News जिले के बोड़ला थाना क्षेत्र में पिछले 4 दिनों से लापता वन रक्षक की लाश जंगल में मिली हैं। पुलिस ने घटनास्थल से एक कीटनाशक की शीशी और वन रक्षक की मोटर साइकिल बरामद की हैं। लापता वन रक्षक की लाश मिलने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं। वही पुलिस …

CG News

कवर्धा। CG News जिले के बोड़ला थाना क्षेत्र में पिछले 4 दिनों से लापता वन रक्षक की लाश जंगल में मिली हैं। पुलिस ने घटनास्थल से एक कीटनाशक की शीशी और वन रक्षक की मोटर साइकिल बरामद की हैं। लापता वन रक्षक की लाश मिलने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं। वही पुलिस इस घटना को आत्महत्या से जोड़कर देख रही हैं।

Read More : CG News: सीएम भूपेश बघेल 23 जून को सिकल सेल संस्थान के सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का करेंगे भूमिपूजन

बता दें कि ग्राम दीयाबार में बीट प्रभारी के पद पर 35 वर्षीय ललित दुबे वन रक्षक के पद पर कार्यरत था। 18 जून का वह रोज की तरह अपने बीट पर जाने के लिए घर से रवाना हुआ था। लेकिन उस दिन वह दोबारा वापस नहीं लौटा। देर रात तक घर नहीं लौटने से परेशान परिजनों ने उसकी पतासाजी शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर पुलिस थाना में गुम इंसान का मामला दर्ज कराया गया। बताया जा रहा हैं कि पुलिस लापता वन रक्षक की पतासाजी कर रही थी।

Read More : CG News : आकाशीय बिजली गिरी, दो महिलाओं की गई जान, 4 घायल…

इसी दौरान आज सुबह ग्राम घोंघा के बाउलीखोला जंगल में पहाड़ी के नीच सर्चिंग टीम ने लापता ललित दुबे की लाश देखी। इसके बाद तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान एक कीटनाशक शीशी लाश के पास से जब्त किया हैं। इसके साथ ही घटनास्थल के पास से ही मृतक का मोटर साइकिल भी पुलिस ने बरामद कर जब्त किया हैं। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला सुसाइड का होना प्रतीत हो रह हैं। लिहाजा पुलिस अब इस पूरे घटनाक्रम में लापता वन रक्षक ने किन कारणों से परेशान होकर आत्महत्या की, इस एंगल में मामले की जांच कर रही हैं।

Next Story