Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक से जा भिड़ी, दो की गई जान...

Rohit Banchhor
22 Jun 2023 12:30 PM GMT
CG Accident
x

बालोद। CG Accident जिले के पुरूर थाना क्षेत्र के ग्राम मरकाटोला घाट के निकट एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया …

CG Accident

बालोद। CG Accident जिले के पुरूर थाना क्षेत्र के ग्राम मरकाटोला घाट के निकट एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार वाहन ने पैदल चल रहे दो युवकों को रौंदा, एक की गई जान…

बता दें कि कार क्रमांक सीजी 04 पीडी 2897 में सवार 6 लोग कांकेर के ग्राम लखनपुरी में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस रायपुर लौट रहे थे। इसी दौरान मरकाटोला घाट के निकट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना जोरदार था कि इससे कार में सवार एक युवक और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार 4 अन्य बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें तत्काल धमतरी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Next Story