Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Actress: पतले फिगर को लेकर ट्रोलर्स के निशाने में आई ये अभिनेत्रियां, तानों की वजह से हो गया था ऐसा हाल, फिर...

Sharda Kachhi
22 Jun 2023 7:24 AM GMT
Actress:
x

Actress:

Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। वह अपने फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करती हैं। इस बीच वह अपने फिगर पर भी काम करती हैं और उसे जीरो फिगर बनाकर मेंटेन रखती हैं, लेकिन कभी कभी अपने इसी पतले फिगर के कारण यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर …

Actress:
Actress:

Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। वह अपने फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करती हैं। इस बीच वह अपने फिगर पर भी काम करती हैं और उसे जीरो फिगर बनाकर मेंटेन रखती हैं, लेकिन कभी कभी अपने इसी पतले फिगर के कारण यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं। चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें हद से ज्यादा पतले फिगर के लिए ट्रोल किया जाता है।

मौनी रॉय
Actress: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है मौनी रॉय का। टीवी से बॉलीवुड में छाईं मौनी रॉय अक्सर अपना जीरो फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। वह फैंस के साथ एक एक हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं, लेकिन कभी कभी अपनी तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। दरअसल, ट्रोल्स मौनी को उनके पतले फिगर के लिए बुरी तरह ट्रोल कर देते हैं।

पलक तिवारी
Actress: इस लिस्ट में अगला नाम पलक तिवारी का शामिल है। पलक को पतले फिगर के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है। पलक जब भी बिकनी में अपनी तस्वीरें साझा करती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करते हुए खाना खाने की सलाह देते हैं। पलक ने हाल ही में सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

READ MORE : CG NEWS : मंदिर से चुराता था चिल्लर, फिर इन पैसों को बड़े नोटों में बदलने का बनाया प्लान, तभी हुआ कुछ ऐसा कि सलाखों के पीछे पहुंच गया शख्स

अनन्या पांडे
Actress: इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अनन्या पांडे का शामिल है। अनन्या अक्सर फैंस के साथ अपनी बेहद बोल्ड और हॉट तस्वीरें साझा करती हैं, लेकिन अपनी पतले फिगर के कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करते हैं। उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें लकड़ी कंकाल तक कह देते हैं। वहीं कुछ लोग कहते हैं कि क्या पापा चंकी पांडे ने खाना नहीं खिलाया क्या? इस मुद्दे पर अनन्या कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं।

आलिया भट्ट
Actress: आलिया भट्ट भी जीरो फिगर के चलते ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। आलिया भट्ट ने जब अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, तब वह हद से ज्यादा पतली थीं। उन्हें अक्सर उनके पतले फिगर के लिए ट्रोल किया जाता था। वहीं कुछ लोग उन्हें बच्ची कहकर भी ट्रोल करते थे। इन दिनों आलिया अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

कृति सेनन
Actress: इस लिस्ट में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी शामिल है। कृति को भी यूजर्स अक्सर उनके हद से ज्यादा पतले फिगर के कारण ट्रोल करते रहते हैं, जब भी वह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो ट्रोल्स उन्हें ज्यादा डाइट न करने की नसीहत दे डालते हैं। कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर किया है।

Next Story