Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur :  अग्रवाल युवा मंडल ने आयोजित किया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का कार्यक्रम, सैकड़ो की संख्या में लोग रहे उपस्थित... 

Sharda Kachhi
21 Jun 2023 10:02 AM GMT

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अग्रवाल युवा मंडल , अग्रवाल सभा अवंति विहार मोहल्ला समिति और पतंजलि योग समिति रायपुर द्वारा योग और ध्यान का कार्यक्रम कराया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्री विजय अग्रवाल जी उपस्थित थे, योगाभ्यास कु श्रेया अग्रवाल द्वारा कराया गया जिन्होंने हरिद्वार से …

Raipur अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अग्रवाल युवा मंडल , अग्रवाल सभा अवंति विहार मोहल्ला समिति और पतंजलि योग समिति रायपुर द्वारा योग और ध्यान का कार्यक्रम कराया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्री विजय अग्रवाल जी उपस्थित थे, योगाभ्यास कु श्रेया अग्रवाल द्वारा कराया गया जिन्होंने हरिद्वार से योग पर Msc किया हुआ है.. ध्यान heartful mindness की ट्रेनर मीना अग्रवाल ने कराया।

इस अवसर पर विजय चाचा जी ने कहा कि आजकल की भागमभाग जीवन में योग बहुत ही आवश्यक है.. योग से तन के साथ साथ मन को भी साधा जा सकता है..पतंजलि योग समिति के राकेश दुबे जी और राजेंद्र अग्रवाल जी ने योग से होने वाले लाभ के बारे में बताया.. युवा मंडल अध्यक्ष राम अग्रवाल जी ने सभी युवावों से नियमित योगाभ्यास करने का आह्वान किया…प्रचार प्रसार प्रभारी आयुष मुरारका ने बताया कि क़रीब २५० लोगो ने जा योंगाभ्यास किया.. कार्यक्रम प्रभारी पीयूष अग्रवाल और अभिसेक पोद्दार जी थे.

Next Story