Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Odisha Train Accident Update : आमिर खान परिवार के साथ लापता, सीबीआई ने घर को किया सील...

Sharda Kachhi
20 Jun 2023 6:51 AM GMT
Odisha Train Accident Update
x

ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे में अब तक 290 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि सैकड़ों लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। मामले में जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई है और सीबीआई की जांच में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। हालही में सीबीआई के …

Odisha Train Accident Update ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे में अब तक 290 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि सैकड़ों लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। मामले में जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई है और सीबीआई की जांच में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। हालही में सीबीआई के केस दर्ज कर जांच शुरू करने के बाद सिग्नल जेई आमिर खान अपने परिवार के साथ लापता है।

इसके बाद सीबीआई ने उसके घर को सील कर दिया है। दरअसल, घटना में जांच के दौरान इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग सिस्टम के साथ छेड़छाड़ का संदेह होने पर सरकार ने जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपी थी। 6 जून से ही सीबीआई मामले की जांच में लगी है और हाल ही जांच टीम ने सिग्नल जेई आमिर खान से पूछताछ की थी जिसके बाद से ही वह अपने परिवार के साथ लापता है।

गौरतलब है कि 2 जून को कोरोमंडल एक्सप्रेस बालासोर में एक मालगाड़ी से टकरा गई थी इसके बाद ट्रेन के कुछ डिब्बे पास से गुजर रहे एक और एक्सप्रेस ट्रेन से जा टकराई। भीषण हादसे आधिकारिक तौर पर 290 लोगों की मौत का आंकड़ा है जबकि हकीकत में यह आंकड़े और भी बड़े हो सकते हैं।

Next Story