Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Indian Raiways : ट्रेन में टॉयलेट जाने के लिए ऐसी मशक्क्त, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी माथा, पढ़ें यूजर्स के मजेदार कमेंट्स

Sharda Kachhi
20 Jun 2023 5:10 AM GMT
Indian Raiways :
x

Indian Raiways :

Indian Raiways : सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता? इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे ऑनलाइन शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने बताया कि कैसे उसके चचेरे भाई को खचाखच भरे कोच के वॉशरूम तक जाने के लिए ऊपर की बर्थ पर यात्रियों के ऊपर चढ़कर निकलना …

Indian Raiways :
Indian Raiways :

Indian Raiways : सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता? इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे ऑनलाइन शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने बताया कि कैसे उसके चचेरे भाई को खचाखच भरे कोच के वॉशरूम तक जाने के लिए ऊपर की बर्थ पर यात्रियों के ऊपर चढ़कर निकलना पड़ा.

Indian Raiways : यात्रियों ने चलने के लिए बने मार्ग सहित डिब्बे के हर नुक्कड़ और कोने पर कब्जा कर लिया था. जिसकी वजह से उसके पास कोई जगह नहीं थी. वीडियो की शुरुआत में आदमी मुस्कुराता हुआ दिखता है जबकि उसका साथी इस घटना को मोबाइल कैमरे पर रिकॉर्ड करता है. रास्ते में कोई जगह नहीं होने के कारण शख्स शौचालय के लिए आगे बढ़ने के लिए सीटों पर चढ़ने का फैसला करता है.

Indian Raiways : ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में एक यूजर ने लिखा, “यह वीडियो मेरे चचेरे भाई से मिला जो रेलवे में यात्रा कर रहा था. यहां उसका दोस्त शौचालय के लिए अपना रास्ता बनाने की कोशिश कर रहा है." इतना ही नहीं, रेल मंत्रालय पर तंज कसते हुए शख्स ने आगे लिखा, "भारतीय रेल मंत्रालय, ट्रेन यात्रा को एक साहसिक खेल में बदलने के लिए धन्यवाद."

READ MORE : Chhattisgarh Weather Update : छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी का प्रकोप, फिलहाल राहत के आसार नहीं, 11 जिलों में ऑरेंज और 7 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Indian Raiways : एक दिन के भीतर वीडियो को ट्विटर पर 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जिससे कई यूजर भारतीय रेलवे से समस्या के समाधान की पेशकश करने के लिए कह रहे हैं. हालांकि, अधिकांश यूजर्स ने बताया कि यह समस्या दशकों से सामान्य है. उन्होंने कहा कि सामान्य कोच हमेशा भीड़भाड़ वाले होते हैं, खासकर गर्मियों के दौरान जब लोग छुट्टियों के लिए घर जाते हैं.

Indian Raiways : एक यूजर ने मजाक में कहा, "ऐसा लगता है कि भारतीय रेल मंत्रालय शौचालय के लिए लोगों को टास्क दिया जा रहा है. उस गेम का नाम है 'माइंड द गैप'. यदि आप शौचालय जाना चाहते हैं तो बेहतर होगा कि इस गेम को तैयार करके आएं कि अगर टॉयलेट जाना पड़े तो क्या करना होगा."

Next Story