Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Adipurush : मंडे टेस्ट में धड़ाम से गिरी 'आदिपुरुष', बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई बड़ी गिरावट, जानिए वजह?

Sharda Kachhi
20 Jun 2023 7:07 AM GMT
Adipurush :
x

Adipurush :

Aadipurush : प्रभास की 'आदिपुरुष' इन दिनों सुर्खियों के साथ जमकर ट्रोल हो रही है. पहले ही दिन से विवादों के सेंटर में आ चुकी फिल्म ने पहले 3 दिन जैसी कमाई की, उसे देखकर हर कोई हैरान था. शुक्रवार को थिएटर्स में 'आदिपुरुष' के पहले शोज के साथ ही फिल्म के कंटेंट, स्टोरीटेलिंग और …

Adipurush :
Adipurush :

Aadipurush : प्रभास की 'आदिपुरुष' इन दिनों सुर्खियों के साथ जमकर ट्रोल हो रही है. पहले ही दिन से विवादों के सेंटर में आ चुकी फिल्म ने पहले 3 दिन जैसी कमाई की, उसे देखकर हर कोई हैरान था. शुक्रवार को थिएटर्स में 'आदिपुरुष' के पहले शोज के साथ ही फिल्म के कंटेंट, स्टोरीटेलिंग और डायलॉग्स की आलोचना शुरू हो गई. लेकिन इसके बावजूद 'आदिपुरुष' ने शुक्रवार को जिस तरह की ओपनिंग ली, उससे हर कोई हैरान रह गया.

Aadipurush : शुक्रवार को ट्रेड अनुमान लगा रहा था कि 'आदिपुरुष' की ओपनिंग 65-70 करोड़ के करीब होने वाली है. लेकिन प्रभास की फिल्म ने पहले ही दिन ऑलमोस्ट 87 करोड़ रुपये के कलेक्शन से सबको चौंका दिया. शनिवार को भी फिल्म की रफ़्तार बनी रही लेकिन रविवार को फिल्म की कमाई में वो बड़ा जंप नहीं आया जिसकी उम्मीद थी. पहले वीकेंड के अंत में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन और इंडिया में 220 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर डाला.

READ MORE : Police Constable Recruitment 2023: राज्य में पुलिस के इतिहास की सबसे बड़ी भर्ती, वर्दी पहनने की है ख्वाहिश, तो अप्लाई करने से पहले जान लें पूरी डिटेल

Aadipurush : रविवार के कलेक्शन से ये अंदाजा लगने लगा था कि फिल्म से जुड़े विवाद अब ऑडियंस का मूड बिगाड़ रहे हैं. अब इस बात का कन्फर्मेशन आ गया है. 'आदिपुरुष' की कमाई सोमवार को इतने शॉकिंग तरीके से नीचे गिरी है कि बहुत लोगों के लिए तो यकीन कर पाना मुश्किल होगा.

सोमवार को एक चौथाई भी नहीं बची कमाई
Aadipurush : बॉक्स ऑफिस से मंडे कलेक्शन की रिपोर्ट्स आने लगी हैं और शुरूआती अनुमान बता रहे हैं कि प्रभास की फिल्म अब बुरी तरह डूबने लगी है. अनुमान कहता है कि चौथे दिन 'आदिपुरुष' का इंडिया कलेक्शन 25 करोड़ के आंकड़े तक भी नहीं पहुंचा है. रविवार को फिल्म का इंडिया कलेक्शन 69 करोड़ रुपये था और इस हिसाब से देखने पर मंडे कलेक्शन एक तिहाई से भी कम हुआ है. शनिवार के बाद से 'आदिपुरुष' को लेकर चल रहे विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं और अब फिल्म का कलेक्शन इशारा कर रहा है कि जनता ने अब इसका साथ छोड़ दिया है.

Next Story