Begin typing your search above and press return to search.
news

Technology: फायर-बोल्ट अल्टीमेट स्मार्टवॉच 1.39-इंच डिस्प्ले के साथ, IP68 रेटिंग के साथ भारत में हुई लॉन्च

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 12:07 PM GMT
Fire-Boltt Ultimate price in India is set at Rs. 1,999
x

फायर-बोल्ट अल्टीमेट स्मार्टवॉच का सोमवार को भारत में अनावरण किया गया। स्मार्टवॉच 240×240 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.39 इंच के डिस्प्ले से लैस है। पहनने योग्य ब्लूटूथ कॉलिंग समर्थन के साथ आता है और स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग का समर्थन करता है। फायर-बोल्ट अल्टीमेट में एक स्टेनलेस स्टील चेसिस और एक गोल डिस्प्ले है। …

Fire-Boltt Ultimate price in India is set at Rs. 1,999

फायर-बोल्ट अल्टीमेट स्मार्टवॉच का सोमवार को भारत में अनावरण किया गया। स्मार्टवॉच 240×240 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.39 इंच के डिस्प्ले से लैस है। पहनने योग्य ब्लूटूथ कॉलिंग समर्थन के साथ आता है और स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग का समर्थन करता है। फायर-बोल्ट अल्टीमेट में एक स्टेनलेस स्टील चेसिस और एक गोल डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच SpO2, हृदय गति और महिला स्वास्थ्य ट्रैकिंग के लिए समर्थन प्रदान करती है और 270 mAh की बैटरी क्षमता पैक करती है। यह आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन दोनों के साथ संगत है। भारत में फायर-बोल्ट अल्टीमेट कीमत भारत में फायर-बोल्ट अल्टीमेट की कीमत रुपये पर निर्धारित की गई है। 1,999 और आधिकारिक फायर-बोल्ट वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। घड़ी में धातु का पट्टा है जो काले, चांदी और सोने के रंगों में उपलब्ध है। इसे लेदर स्ट्रैप ऑप्शन में भी खरीदा जा सकता है जिसकी कीमत Rs. 1,799 जो ब्लैक और ब्राउन शेड्स में आता है।

READ MORE Rashmika Mandanna News : रश्मिका मंदाना के साथ हुई 80 लाख की ठगी, सालों से पैसों की चोरी कर रही थी मैनेजर, एक्ट्रेस ने अब उठाया बड़ा कदम…

फायर-बोल्ट अल्टीमेट स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

नई लॉन्च की गई फायर-बोल्ट अल्टीमेट स्मार्टवॉच में एक गोल डायल और दो बटन हैं। इसमें 1.39 इंच का डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 240×240 पिक्सल है। ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ, घड़ी उपयोगकर्ताओं को घड़ी पर माइक्रोफ़ोन और स्पीकर का उपयोग करके कनेक्टेड स्मार्टफोन से कॉल लेने की अनुमति देती है। हेल्थ ट्रैकिंग के लिए, नया फायर-बोल्ट अल्टीमेट SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग से लैस है। इसके अतिरिक्त, यह साइकिल चलाने और तैराकी सहित विभिन्न प्रकार के खेल मोड का भी समर्थन करता है। उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच के लिए विभिन्न प्रकार के वॉच फेस में से भी चुन सकते हैं।

READ MORE Big News : भारत के नए रॉ प्रमुख रवि सिन्हा बने तकनीक-प्रेमी संचालन के विशेषज्ञ

इसके अतिरिक्त, फायर-बोल्ट अल्टीमेट में 270 एमएएच की बैटरी है। वॉच में इनबिल्ट गेम्स, कनेक्टेड स्मार्टफोन पर फोटो क्लिक करने के लिए रिमोट कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म क्लॉक, टाइमर, स्टॉपवॉच, वेदर मॉनिटरिंग और सेडेंटरी रिमाइंडर भी हैं। यह उपयोगकर्ताओं को कनेक्टेड स्मार्टफोन पर संदेश, कॉल और अन्य ऐप्स के लिए नोटिफिकेशन देखने की भी अनुमति देता है। स्मार्टवॉच को धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग मिली है।

Next Story