Begin typing your search above and press return to search.
sports

Football: एस्पेनयॉल से रियल मैड्रिड लोन ने विजयी गोल कर मैच जिताया

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 3:15 PM GMT
This season Joselu finished as La Ligas third top goalscorer with 16 goals
x

रियल मैड्रिड ने सोमवार को स्पेन के स्ट्राइकर जोसेलु के आने की पुष्टि की, जो एस्पेनयॉल से ऋण पर अगले सत्र के लिए आया था। इस सीज़न में जोसेलु एस्पान्योल के रेलीगेशन के बावजूद 16 गोल के साथ ला लीगा के तीसरे शीर्ष गोलस्कोरर के रूप में समाप्त हुआ, जिससे उसे राष्ट्र लीग के अंतिम …

This season Joselu finished as La Liga's third top goalscorer with 16 goals

रियल मैड्रिड ने सोमवार को स्पेन के स्ट्राइकर जोसेलु के आने की पुष्टि की, जो एस्पेनयॉल से ऋण पर अगले सत्र के लिए आया था। इस सीज़न में जोसेलु एस्पान्योल के रेलीगेशन के बावजूद 16 गोल के साथ ला लीगा के तीसरे शीर्ष गोलस्कोरर के रूप में समाप्त हुआ, जिससे उसे राष्ट्र लीग के अंतिम चार के लिए राष्ट्रीय टीम की टीम में शामिल किया गया। मैड्रिड ने एक बयान में कहा, रियल मैड्रिड और एस्पेनयॉल ने जोसेलु के ऋण पर सहमति व्यक्त की है, जो अगले सीजन के लिए क्लब में रहेगा और इसके अंत में खरीदने का विकल्प होगा।

READ MORE Bajaj Platina Electric : इलेक्ट्रिक अवतार में लांच करने वाली है बजाज प्लेटिना, एक चार्ज में चलेगी 250km…

33 वर्षीय फॉरवर्ड ने अपने देश के लिए चार मुकाबलों में तीन गोल किए हैं और मैड्रिड को कमजोर आक्रमण को मजबूत करने में मदद करता है। करीम बेंजेमा, एडेन हज़ार्ड, मार्को असेंसियो और मारियानो डियाज़ ने प्रमुख सुदृढीकरण के लिए जगह छोड़कर छोड़ दिया है। जर्नीमैन स्ट्राइकर जोसेलू, जो स्पेन, जर्मनी और इंग्लैंड में 10 क्लबों के लिए खेल चुके हैं, पहले रियल मैड्रिड बी टीम के लिए खेले थे और 2010-11 सीज़न में लॉस ब्लैंकोस के लिए एक ला लीगा उपस्थिति है। लक्ष्यकर्ता ने इटली के खिलाफ सेमीफाइनल में अंतिम मिनट में विजेता बनाया और रविवार को क्रोएशिया के खिलाफ फाइनल में फिर से बेंच से दिखाई दिया, क्योंकि नीदरलैंड में स्पेन की जीत हुई थी।

Next Story