Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Asia Cup 2023 : भारत-श्रीलंका के बीच होने वाला मैच हुआ रद्द! सामने आई ये वजह, जानिए अब कैसे होगा फैसला?

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 7:18 AM GMT
Asia Cup 2023 :
x

Asia Cup 2023 :

Asia Cup 2023 : हांगकांग के टिन क्वांग रोड रिक्रिएशन ग्राउंड में वूमेंस एमर्जिंग एशिया कप 2023 खेला जा रहा है. महिला इंडिया-ए (India A Women) और श्रीलंका-ए (Sri Lanka A Women) की टीम के बीच खेला जाने वाला टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच बारिश के चलते नहीं खेला गया है. हालांकि इस अहम मैच के …

Asia Cup 2023 :
Asia Cup 2023 :

Asia Cup 2023 : हांगकांग के टिन क्वांग रोड रिक्रिएशन ग्राउंड में वूमेंस एमर्जिंग एशिया कप 2023 खेला जा रहा है. महिला इंडिया-ए (India A Women) और श्रीलंका-ए (Sri Lanka A Women) की टीम के बीच खेला जाने वाला टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच बारिश के चलते नहीं खेला गया है. हालांकि इस अहम मैच के लिए रिजर्व डे भी रखा गया है. ऐसे में ये मैच अब मंगलवार को रिजर्व डे पर खेला जाएगा.

Asia Cup 2023 : वूमेंस एमर्जिंग एशिया कप 2023 में टीम इंडिया अभी तक एक ही मैच खेल सकी है और अब सेमीफाइनल मैच पर भी बारिश ने पानी फेर दिया है. महिला इंडिया-ए (India A Women) ने टूर्नामेंट का पहला मैच हांग कांग के खिलाफ खेला था, जिसमें टीम को 9 विकेट से शानदार जीत मिली थी. वहीं, नेपाल और पाकिस्तान-ए की टीम के खिलाफ खेले जाने वाले मैच बारिश के चलते रद्द हो गए थे.

READ MORE : CG BIG Accident : ओवरब्रिज से टकराई तेज रफ्तार यात्री बस, 26 लोग…सामने आई हादसे की खौंफनाक वजह

पहले मैच में दर्ज की बड़ी जीत

Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने अपना पहला मैच 13 जून खेला था. जिसे टीम इंडिया ने बड़ी आसानी से जीत लिया. इस मैच में भारतीय महिला गेंदबाज श्रेयंका पाटील (Shreyanka Patil) जीत की हीरो रहीं. श्रेयंका का भारत ए महिला टीम के लिए यह डेब्यू मैच था. 'भारत ए' की ओर से खेलते हुए श्रेयंका ने इस मैच में 3 ओवर में केवल 3 रन देकर 5 विकेट लिए श्रेयंका पाटील (Shreyanka Patil) के इस शानदार गेंदबाजी के चलते हांगकांग की पूरी टीम केवल 34 रन पर आउट हो गई थी.

टीम इंडिया ने 32 गेंदों पर कर दिया खेल खत्म

Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने ये लक्ष्य पावरप्ले खत्म होने से पहले ही हासिल कर लिया था. टीम इंडिया बल्लेबाजों ने ये मैच अपने नाम करने लिए सिर्फ 32 गेंदे ही खेली. इंडिया ए ने ये मैच 9 विकेट से जीत लिया था. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 21 जून को खेला जाएगा.

Next Story