Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Video : कुदरत का खेल भी अजब, बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, एक खरोंच भी नहीं आई, देखें वीडियो...

Rohit Banchhor
18 Jun 2023 1:50 PM GMT
Viral Video
x

गया। Viral Video कुदरत का भी खेल अजब है। वो अगर आपको जिंदा रखना चाहता है तो आप मरने की किसी भी परिस्थिति में हों, लेकिन मरेंगे नहीं और बिलकुल सुरक्षित रहेंगे। बिहार में इसकी एक जीती-जागती तस्वीर देखने को मिली है। यहां गया जिले में एक बुजुर्ग के ऊपर से पूरी ट्रेन धड़धड़ाती हुई …

Viral Video

गया। Viral Video कुदरत का भी खेल अजब है। वो अगर आपको जिंदा रखना चाहता है तो आप मरने की किसी भी परिस्थिति में हों, लेकिन मरेंगे नहीं और बिलकुल सुरक्षित रहेंगे। बिहार में इसकी एक जीती-जागती तस्वीर देखने को मिली है। यहां गया जिले में एक बुजुर्ग के ऊपर से पूरी ट्रेन धड़धड़ाती हुई गुजर गई। लेकिन आप इस बात से चौंक जाएंगे कि बुजुर्ग को कुछ नहीं हुआ। यहां तक कि बुजुर्ग को एक खरोंच भी नहीं आई। जबकि आसपास मौजूद लोगों में बुजुर्ग को लेकर अफरा-तफरा मची हुई थी।

Read More : Viral Video : महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा देख पुलिस ने पकड़ा माथा, सड़क पर उड़ाए 500-500 रुपए के नोट, वीडियो हुआ वायरल…

बता दें कि जैसे ही पूरी ट्रेन गुजर गई तो बुजुर्ग अपनी लाठी के सहारे बड़े आराम से उठा और आगे चल दिया। यह सब देख आसपास के लोग भी हैरान थे। लोगों ने बड़े आश्चर्य के साथ बुजुर्ग से बस इतना ही कहा कि कि बाबा तुम्हारा नया जन्म हो गया है। इधर अब बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जो कि खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग भी दंग हैं।

रेलवे ट्रैक पर आ कैसे गया बुजुर्ग
आपको बता दें कि बुजुर्ग जिस ट्रेन के नीचे फंसा वो एक मालगाड़ी थी। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी रेलवे ट्रैक पर पहले से ही खड़ी हुई थी। लोगों को मनाही थी कि वो मालगाड़ी के नीचे से निकलकर न जाएं। क्योंकि मालगाड़ी किसी भी वक्त चल सकती है। लेकिन बुजुर्ग ने इस चेतावनी को अनसुना कर दिया और वह शार्टकट लेने के चक्कर में मालगाड़ी के नीचे घुसकर रेलवे ट्रैक पार करने लगा। पर बुजुर्ग जैसे ही मालगाड़ी के नीचे घुसा और ट्रैक पार करने लगा वो इसी बीच अचानक से मालगाड़ी चल पड़ी।

बुजुर्ग ने दिखाई सूझबूझ
अब मालगाड़ी चल रही थी और बुजुर्ग उसके नीचे रेलवे ट्रैक पर मौजूद था। जरा सा हिलने-डुलने से बुजुर्ग की पल में जान जा सकती थी। हालांकि इस बीच बुजुर्ग घबराया नहीं और उसने दिमाग से काम लेते हुए सूझबूझ का परिचय दिया और वह दुबककर जहां का तहां लेट गया। इस बीच मालगाड़ी आगे लगातार बढ़ते रही और एक-एक कर उसकी सारी बोगियां बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गईं।

Next Story