Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Heart of Stone : आलिया आई विलेन के रोल में नजर, हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर हुआ रिलीज...

Rohit Banchhor
18 Jun 2023 12:52 PM GMT
Heart of Stone
x

मुंबई। Heart of Stone बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आलिया इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर की शुरुआत गैल गैडोट से होती है, जो की एक सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रहा है। ट्रेलर में एक्ट्रेस …

Heart of Stone

मुंबई। Heart of Stone बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आलिया इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर की शुरुआत गैल गैडोट से होती है, जो की एक सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रहा है। ट्रेलर में एक्ट्रेस अपने मिशन को पूरा करने के लिए एक्शन करते नजर आने वाली है। आलिया भट्ट का ये नया अंदाज, लुक और रोल लोगों को बहुत पंसद आ रहा है। ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Read More : अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं आलिया, इंस्टाग्राम पर की पोस्ट, भाभी ने किया ये कमेंट…

बता दें कि, आलिया भट्ट फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। आलिया ने फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर में गल गैडोट धमाकेदार एक्शन करती नजर आ रही हैं। वहीं, आलिया विलेन के रोल में भी काफी जंच रही हैं। ट्रेलर को शेयर करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया, ‘हार्ट ऑफ स्टोन, 11 अगस्त @नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Next Story