Begin typing your search above and press return to search.
sports

Cricket : स्विंग के राजा जेम्स एंडरसन ने एशेज ओपनर में एलेक्स केरी को किया जबरदस्त बोल्ट, देखे विडिओ

Sharda Kachhi
18 Jun 2023 4:55 PM GMT
James Anderson celebrates the wicket of Alex Carey on Day 3 of first Ashes Test
x

एक टेस्ट पारी में 17 ओवर गेंदबाजी करने के बावजूद बिना विकेट लिए जेम्स एंडरसन दुर्लभ है। हालांकि दुर्लभ घटना एजबेस्टन, बर्मिंघम में पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान हुई। उस्मान ख्वाजा और एलेक्स केरी शतक के बाद नाबाद पूर्व के साथ क्रीज पर ठोस थे और बाद …

James Anderson celebrates the wicket of Alex Carey on Day 3 of first Ashes Test

एक टेस्ट पारी में 17 ओवर गेंदबाजी करने के बावजूद बिना विकेट लिए जेम्स एंडरसन दुर्लभ है। हालांकि दुर्लभ घटना एजबेस्टन, बर्मिंघम में पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान हुई। उस्मान ख्वाजा और एलेक्स केरी शतक के बाद नाबाद पूर्व के साथ क्रीज पर ठोस थे और बाद में तेजी से अर्धशतक बनाकर नाबाद रहे। ऑस्ट्रेलिया का दबदबा बढ़ाने के लिए कैरी ने तेज गेंदबाज के 18वें ओवर में एंडरसन को लगातार दो चौके जड़े। यह उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि इंग्लैंड को खेल में वापस लाने के लिए कुछ विशेष की आवश्यकता थी और एक विंटेज एंडीसन पक्ष के बचाव में आया। विकेट के चारों ओर गेंदबाजी करते हुए, एंडरसन ने एक लंबी डिलीवरी की, जो केरी में फंस गई और स्टंप्स को खड़खड़ाने के लिए अपने बचाव के माध्यम से चली गई।

इसे यहां देखें:

एशेज ओपनर के पहले दिन, जो रूट 118 रन बनाकर नॉट आउट रहे, क्योंकि इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 393 रन पर घोषित कर दी। जॉनी बेयरस्टो ने भी 78 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली, जबकि जैक क्रॉली ने 61 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया, नाथन लियोन चार विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से एक थे। दिन के अंत में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर बिना किसी नुकसान के 14 रन हो गया।

READ MORE CG News : हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए सीएम बघेल

यह ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा थे, जिनके पास अगले दिन एक गेंद थी क्योंकि दक्षिणपूर्वी ने इंग्लैंड में पहले टेस्ट शतक के लिए अपने दशक के लंबे इंतजार को समाप्त कर दिया, जिससे ऑस्ट्रेलिया की वापसी हुई। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बेशकीमती विकेट पर कब्जा करने से पहले डेविड वार्नर और मारनस लेबुस्चगने को हटाने के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड के दो गेंदों में दो बार हिट होने के बाद पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम 3 विकेट पर 67 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। हालांकि, ख्वाजा की दस्तक ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे दिन स्टंप तक 5 विकेट पर 311 रन बनाने में मदद की।

Next Story