Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Cyclone Biparjoy Update : बिपरजॉय तूफान से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई ट्रेने सहित फ्लाइट कैंसिल, जारी है तेज बारिश का सिलसिला...

Sharda Kachhi
17 Jun 2023 5:38 AM GMT

गुजरात के बाद तूफान बिपरजॉय का असर अब राजस्थान में दिख रहा है। यहां सुबह से ही बाड़मेर, सिरोही, उदयपुर, जालोर, जोधपुर जिलों में बारिश हो रही है। तूफान बिपरजॉय शुक्रवार रात राजस्थान पहुंचा। इसकी रफ्तार कम हो गई है। राज्य में इसका असर रविवार तक रहेगा। तूफान के असर से अब एमपी, यूपी और …

Cyclone Biparjoy Update

गुजरात के बाद तूफान बिपरजॉय का असर अब राजस्थान में दिख रहा है। यहां सुबह से ही बाड़मेर, सिरोही, उदयपुर, जालोर, जोधपुर जिलों में बारिश हो रही है।

तूफान बिपरजॉय शुक्रवार रात राजस्थान पहुंचा। इसकी रफ्तार कम हो गई है। राज्य में इसका असर रविवार तक रहेगा। तूफान के असर से अब एमपी, यूपी और दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश का दौर शुरू हो गया है।इससे पहले शुक्रवार को पश्चिमी राजस्थान में आंधी के साथ बारिश हुई। जालोर, बाड़मेर, जोधपुर में एक इंच तक पानी बरसा। बारिश से निचले इलाकों में पानी भर गया। जगह-जगह पेड़ और बिजली के पोल उखड़ गए थे।

अमृतसर-गांधी धाम के बीच चलने वाली 14 ट्रेनों को रद्द

उत्तर-पश्चिम रेलवे ने जोधपुर-बाड़मेर, बाड़मेर-मुनाबाव, जोधपुर-भीलड़ी, जोधपुर-पालनपुर और अमृतसर-गांधी धाम के बीच चलने वाली 14 ट्रेनों को रद्द कर दिया है।उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से शनिवार को उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की 2 फ्लाइट कैंसिल कर दी गई है। जानकारी के अनुसार उदयपुर से दोपहर 1 बजे दिल्ली रवाना होने वाली फ्लाइट और शाम 4:30 बजे मुंबई जाने वाली फ्लाइट को कैंसिल किया गया है।

Next Story