Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Amisha Patel Surrender In Court : मुंह छिपाते हुए कोर्ट पहुंची Amisha Patel, जज के सामने किया सरेंडर, जाने क्या है पूरा मामला...

Sharda Kachhi
17 Jun 2023 12:47 PM GMT
Amisha Patel Surrender In Court
x

नई दिल्ली : गदर-2 को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शनिवार को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर किया। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें दोबारा 21 जून को कोर्ट के समक्ष सशरीर हाजिर होने का निर्देश दिया है। अमीषा के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हुआ था। यह मामला वर्ष …

Amisha Patel Surrender In Courtनई दिल्ली : गदर-2 को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शनिवार को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर किया। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें दोबारा 21 जून को कोर्ट के समक्ष सशरीर हाजिर होने का निर्देश दिया है। अमीषा के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हुआ था। यह मामला वर्ष 2017 का है, जिसमें हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई। उन्हें फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर मिला।

Amisha Patel बड़ी समस्या में घिरती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद ये आज 17 जून को कोर्ट में सरेंडर करने पहुंची थीं. खबर है की 10 हजार के बॉन्ड पर जमानत मिल गई है, लेकिन अगर 21 को नहीं आईं तो ये कैंसिल भी हो सकता है.

आरोपों के मुताबिक फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए। अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं। फिल्म नहीं बनाने और पैसे वापस नहीं होने के बाद अजय कुमार सिंह ने निचली अदालत में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में कहा गया था कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। फिल्म नहीं बनने पर उन्होंने अमीषा से पैसे वैपस मांगे थे। अभिनेत्री की ओर से उन्हें चेक दिया गया था, जो बाउंस हो गया था।

अमीषा पटेल ने शनिवार को रांची सिविल कोर्ट के सिविल जज सीनियर डिविजन डीएन शुक्ला की कोर्ट में सरेंडर किया। जहां से उन्हें 10 हजार के दो बेल बॉन्ड पर जमानत मिल गई। अप्रैल में हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने उन्हें समन जारी करके पेश होने के लिए कहा था लेकिन तब अभिनेत्री हाजिर नहीं हुई थीं। इसके बाद कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया। रांची के अरगोड़ा निवासी अजय कुमार ने रांची सीजेएम कोर्ट में अमीषा के खिलाफ केस दायर किया है।

Next Story