Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

83 साल की उम्र में चौथे बच्चे के पिता बने एक्टर Al Pacino, 29 साल की गर्लफ्रेंड ने दिया लड़के को जन्म…

Sharda Kachhi
17 Jun 2023 8:07 AM GMT
Al Pacino
x

नई दिल्ली : 83 वर्ष की उम्र में हॉलीवुड अभिनेता अल पचीनो (Al Pacino) अपने चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं। उन्हें अक्सर अपनी 29 वर्ष की गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह के साथ स्पॉट किया गया था। वे अब एक बेटे की मां बन गई हैं। गर्लफ्रेंड अलफल्लाह के साथ पचीनो का यह पहला बच्चा …

Al Pacinoनई दिल्ली : 83 वर्ष की उम्र में हॉलीवुड अभिनेता अल पचीनो (Al Pacino) अपने चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं। उन्हें अक्सर अपनी 29 वर्ष की गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह के साथ स्पॉट किया गया था। वे अब एक बेटे की मां बन गई हैं। गर्लफ्रेंड अलफल्लाह के साथ पचीनो का यह पहला बच्चा है। कपल ने बच्चे का नाम रोमन पचीनो रखा है। पीपुल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, पचीनो को पूर्व में बेवर्ली डी एंजेलो से जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं। वहीं, अभिनय कोच जान टैरंट से उनकी 33 वर्षीय बेटी जूली मैरी है।

पचीनो और अलफल्लाह अप्रैल 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़ी की पहली बार रोमांस की अफवाहें तब उड़ी, जब उन्हें साथ में डिनर करते हुए देखा गया था। सूत्रों ने पिछले वर्ष ‘पेज सिक्स’ को बताया था कि महामारी के बाद से कपल वास्तव में गोपनीय डेटिंग कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक निर्माता के रूप में काम करने वाली अलफल्लाह ने कैलिफोर्निया लॉस एंजिल्स यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई जारी रखने से पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के सिनेमैटिक विद्यालय ऑफ आर्ट्स से स्नातक की पढ़ाई की थी, जहां उन्होंने फिल्म और टीवी निर्माण में मास्टर डिग्री हासिल की।

अलफल्लाह ने 2017 में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने मिक जैगर के साथ डेटिंग प्रारम्भ की, जो उस समय 74 साल के थे और वह 22 साल की थीं। ‘पीपल’ के अनुसार, जनवरी 2019 में, फिल्म मेकर क्लिंट ईस्टवुड (जो वर्तमान में 93 वर्ष के हैं) के साथ भी उनके रोमांस की अफवाह उड़ी थी। इस पर नूर ने सफाई देते हुए बोला था कि क्लिंट ईस्टवुड उनके बस फैमिली फ्रेंड हैं।

Next Story