Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : दो नाबालिग बहनों ने पेड़ में लगाई फांसी इस काम के लिए निकली थी घर से, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
16 Jun 2023 10:26 AM GMT
Suicide
x

धार। Suicide जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम छोटा उमरिया में दो नाबालिग बहनों ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि घर से तीन नाबालिग मिट्टी लेने निकली थी। दो बहनें टॉयलेट के बहाने वहां से निकल गई और पेड़ पर फांसी फंदा बनाकर …

Suicide

धार। Suicide जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम छोटा उमरिया में दो नाबालिग बहनों ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि घर से तीन नाबालिग मिट्टी लेने निकली थी। दो बहनें टॉयलेट के बहाने वहां से निकल गई और पेड़ पर फांसी फंदा बनाकर झूल गई। देर तक वापस नहीं लौटने पर तीसरी लड़की ने जाकर देखा तो दोनों के शव पेड़ पर लटक रहे थे।

Read More : Suicide : अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

इसकी सूचना परिजनों सहित ग्रामीणों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि सुसाइड करने वाली में एक बच्ची शिवानी व दूसरी प्रमिला है। दोनों की उम्र 14 वर्ष है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story