Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Crime : कंस्ट्रक्शन कर्मचारी से लूटपाट करने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दो अब भी फरार...

Rohit Banchhor
16 Jun 2023 1:19 PM GMT
Raipur Crime
x

रायपुर। Raipur Crime लूट की घटना के बाद चंद घंटों के भीतर ही पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बीती रात गोबरानवापारा क्षेत्र के शिवांस स्कूल के पास एक कंस्ट्रक्शन कर्मचारी की बाइक रोककर उनके साथ मारपीट की थी और चाकू से वार कर नोटों से भरे बैग, …

Raipur Crimeरायपुर। Raipur Crime लूट की घटना के बाद चंद घंटों के भीतर ही पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बीती रात गोबरानवापारा क्षेत्र के शिवांस स्कूल के पास एक कंस्ट्रक्शन कर्मचारी की बाइक रोककर उनके साथ मारपीट की थी और चाकू से वार कर नोटों से भरे बैग, बाइक और आईफोन को लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट की की नगदी रकम 6,42,000 रुपए, प्रार्थी की बाइक और आईफोन को जब्त कर लिया है।

Read More : Raipur Crime : पड़ोसी युवक कर रहा था महिला से मारपीट, नाराज पुत्र ने चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट…

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम हुलास साहू, निवासी उपरपारा, सन्नी ध्रुव निवासी अभनपुर, चमड़दास उर्फ सिंधी उर्फ छोटू निवासी अभनपुर है। पुलिस ने बताया कि हुलास साहू पूर्व में बलवा, हत्या के प्रयास में जेल जा चुका है। वहीं आरोपी सन्नी ध्रुव अभनपुर थाना का हिस्ट्रीशीटर है, जिसके खिलाफ लूट, चोरी, नकबजनी, मारपीट, आर्म्स एक्ट, तोड़फोड़, आगजनी सहित डेढ़ दर्जन अपराध दर्ज है और जेल भी जा चुका है। वहीं आरोपी चमनदास उर्फ सिंधी उर्फ छोटू के खिलाफ भी अभनपुर थाने में मारपीट, चोरी, आगजनी, तोड़-फोड़, आबकारी एक्ट सहित आधा दर्जन अपराध दर्ज है और जेल जा चुका है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में शामिल 2 आरोपी फरार है, जिनकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Raipur Crime

बता दें कि प्रार्थी अमन कुमार दुबे सुभाष अग्रवाल के कंस्ट्रक्शन कंपनी में प्रोजेक्ट इंचार्ज के पद पर कार्यरत् है। इसके अंतर्गत अभनपुर से पांडुका तक एनएच 13सी का निर्माण कार्य चल रहा है। 14 जून को शाम करीब 07.30 बजे सुभाष अग्रवाल द्वारा प्रार्थी को लेबर पेमेंट आदि का पैसा लेने रायपुर बुलाया गया था, जिस पर वह सुभाष अग्रवाल के निवास स्थान स्वर्णभूमि कॉलोनी रायपुर पहुंचकर 7,30,000 रुपए नगद बैग में लेकर रायपुर से अभनपुर आ रहा था। प्रार्थी ने बताया कि रात्रि में करीब 10 बजे बैग में रखे पैसे को लेकर वह अकेले कठिया चौक होते हुए गोबरानवापारा के लिए निकला।

Read More : Raipur Crime : धड़ल्ले से चल रहा था ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाने का कारोबार, मुखबिर की सुचना के बाद पुलिस ने दी दबिश, मुख्य आरोपी सहित तीन गिरफ्तार…

जब वह ग्राम हसदा के पास पहुंचा था कि दो बाइक में सवार कुल 5 व्यक्ति प्रार्थी की बाइक के आगे-पीछे चलने लगे। प्रार्थी ग्राम डांेगीतराई मोड़ शिवांस स्कूल के पास पहुंचा था कि बाइक सवारों ने उसे घेर लिया, जिससे प्रार्थी को अपनी दोपहिया वाहन रोकना पड़ा। बाइकों में सवार अज्ञात व्यक्तियों ने उससे मारपीट करते हुए चाकू से वार कर दिया और पैसो से भरे बैग, बाइक और आईफोन को लूट कर फरार हो गए थे। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में शामिल दो आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Next Story