Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Kangana Ranaut: आखिर कंगना रणौत को क्यों नहीं मिलेगा जीवनसाथी? शादी के सवालों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी!

Sharda Kachhi
16 Jun 2023 6:29 AM GMT
Kangana Ranaut:
x

Kangana Ranaut:

Kangana Ranaut: मुंबई : कंगना रणौत अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इन दिनों जहां एक तरफ अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ वह बी-टाउन सेलेब्स पर तंज कसने से भी परहेज नहीं करती हैं। अब हाल ही में, कंगना ने इस बात …

Kangana Ranaut:
Kangana Ranaut:

Kangana Ranaut: मुंबई : कंगना रणौत अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इन दिनों जहां एक तरफ अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ वह बी-टाउन सेलेब्स पर तंज कसने से भी परहेज नहीं करती हैं। अब हाल ही में, कंगना ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें परफेक्ट पार्टनर की तलाश है फैमिली वाले बचपन से शादी का दवाब बनाते हैं। अब इसे लेकर अभिनेत्री ने कुछ किस्से साझा किए हैं।

Kangana Ranaut: हाल ही में, एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया कि उन्हें लाइफ पार्टनर की बहुत ज्यादा कमी फील नहीं होती। 100 में से सिर्फ पांच प्रतिशत ही उन्हें कमी महसूस होती है। अभिनेत्री के इस बयान को मानें तो अगर कोई कंगना की लाइफ में आएगा तो उसकी जगह सिर्फ पांच प्रतिशत होगी। हालांकि, कंगना अपने लाइफ पार्टनर को लेकर काफी उत्सुक हैं और अभिनेत्री ने अपने पार्टनर को लेकर काफी उम्मीदें भी बांध रखी है।

READ MORE : Taapsee Pannu: इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होते ही तापसी पन्नू ने खोला बॉलीवुड का कच्चा-चिट्ठा! भेदभाव और गुटबाजी को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

अपने लाइफ पार्टनर से कंगना की हैं ये उम्मीदें
Kangana Ranaut: कंगना ने अपने बचपन के एक किस्से को साझा करते हुए कहा कि उनकी मां ने बचपन से ही उन पर शादी का प्रेशर डाल रखा था। उनकी मां तो यह तक कह देती थीं कि अगर तुम यह फिल्में और मॉडलिंग वगैरह करोगी तो तुमसे शादी कौन करेगा। लड़का मिलना काफी मुश्किल हो जाएगा। लाइफ पार्टनर को लेकर कंगना ने अपनी इच्छा जाहिर की और बताया कि वह एक ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं, जो उनकी पर्सनालिटी को निखारे, जो अभिनेत्री को कमतर महसूस न कराए और आपके आउटस्पोकन अंदाज को और खास बनाए।

‘इमरजेंसी’ में आएंगी नजर
Kangana Ranaut: कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को अगली बार राजनीतिक ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती देखा जाएगा। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशक नायर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Next Story