Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : बिजली विभाग की लापरवाही, करंट की चपेट में आने से 14 मवेशियों की हुई मौत...

Rohit Banchhor
16 Jun 2023 4:23 PM GMT
CG News
x

जगदलपुर। CG News सीएसईबी की लापरवाही की वजह से बड़ा हादसा हो गया। शहर से लगे ग्राम आशना में करंट की चपेट में आने से 14 मवेशियों की मौत हो गई है। घटना के बाद मवेशी मालिकों के बीच हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट …

CG News

जगदलपुर। CG News सीएसईबी की लापरवाही की वजह से बड़ा हादसा हो गया। शहर से लगे ग्राम आशना में करंट की चपेट में आने से 14 मवेशियों की मौत हो गई है। घटना के बाद मवेशी मालिकों के बीच हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि बिजली विभाग के मुताबिक, आंधी तूफान की वजह से बिजली के खंभे झुक गए थे और तार जमीन से 1 फीट ऊपर लटका हुआ था।

Read More : CG News : प्लेसमेंट कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष और संभाग पदाधिकारियों की हुई नियुक्ति…

जिस वजह से बिजली विभाग ने इस लाइन में कनेक्शन काट रखा था। बिजली खंबा धीरे-धीरे नीचे की तरफ झुकता गया, जिसके कारण खंभा ग्रामीण क्षेत्रों में जा रही बिजली के तारों से टकरा गया। जिससे जमीन तक झुके हुए बंद लाइन में करंट आ गया और इस तार के चपेट में आने से 14 मवेशियों की मृत्यु हो गई। हादसा की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस और सीएसईबी विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं बिजली विभाग प्रकरण तैयार कर रहा है। पीएम के बाद प्रकरण को पूरा कर विभाग की तरफ से मवेशी मालिकों को मुआवजा दिया जाएगा।

Next Story