Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Big News : तापसी पन्नू ने पूरा किया फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल, किये कई बड़े खुलासे

Sharda Kachhi
16 Jun 2023 12:21 PM GMT
Taapsee Pannu shared this image
x

भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे कुशल अभिनेताओं में से एक, तापसी पन्नू ने अपनी यात्रा और उन बाधाओं के बारे में बात की जिनका उन्होंने सामना किया। बॉलीवुड शिविर निश्चित रूप से कारकों में से एक थे। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, तापसी पन्नू ने कहा, बॉलीवुड शिविर ऐसा कुछ नहीं है जिसके …

Taapsee Pannu shared this image

भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे कुशल अभिनेताओं में से एक, तापसी पन्नू ने अपनी यात्रा और उन बाधाओं के बारे में बात की जिनका उन्होंने सामना किया। बॉलीवुड शिविर निश्चित रूप से कारकों में से एक थे। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, तापसी पन्नू ने कहा, बॉलीवुड शिविर ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं। यह हमेशा से वहां रहा है। यह एक अभिनेता के मित्र मंडली, एक निश्चित एजेंसी या समूह के आधार पर हो सकता है कि वे ' का हिस्सा हैं और इसके आधार पर लोगों की वफादारी अलग-अलग होती है। इंडस्ट्री में 10 शानदार साल पूरे करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। हिंदुस्तान टाइम्स ने अभिनेत्री के हवाले से कहा, हर किसी को यह अधिकार होना चाहिए कि वह किसके साथ काम करना चाहता है या अपनी फिल्मों में करना चाहता है। मैं उन्हें अपने करियर के बारे में सोचने के लिए दोष नहीं दे सकता। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि उन्हें पता था कि उद्योग में कदम रखने से पहले ही सब कुछ उचित नहीं होगा, इसलिए शिकायत करने का कोई मतलब नहीं है। मैं कभी भी इस दृष्टिकोण के साथ नहीं आया कि फिल्म उद्योग में सब कुछ उचित होगा। मुझे हमेशा से पता था कि यह पक्षपातपूर्ण होने वाला है। तो अब इसके बारे में क्यों शिकायत करें? मेरे लिए, खेल का नियम यह है कि यह होने जा रहा है। ज्वार ज्यादातर समय आपके खिलाफ होने वाला है। और अगर उसके बाद भी, आप अभी भी इस उद्योग का हिस्सा बनने का फैसला करते हैं, तो यह आपकी पसंद है और आप इसके बारे में बाद में शिकायत नहीं कर सकते हैं।

READ MORE Big News : महिला SP के यौन शोषण मामले में DGP को हुई 3 साल की सजा, स्पेशल कोर्ट में किया गया फैसला…

तापसी ने कहा कि सफलता की राह आसान नहीं है, लेकिन कोशिश करते रहना कुंजी है, इस उद्योग का हिस्सा बनने के लिए, आपको सबसे पहले दरवाजे पर पैर जमाना होता है, और यदि आप ऐसा करने में कामयाब होते हैं, तो आपको संघर्ष करना पड़ता है। अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में सक्षम हो। आपको हर फिल्म के साथ खुद को साबित करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। ऐसा नहीं है कि आपके पास एक सफल फिल्म है और अगले 10 साल आपके लिए तय हैं। इस उद्योग में आने वाले लोगों के साथ ऐसा नहीं होता है बिना किसी पृष्ठभूमि के। हमें अपनी खुद की स्थिति बनाने में सक्षम होने के लिए लगातार अच्छा काम करते रहना होगा। तापसी पन्नू, जिन्होंने 2013 में चश्मे बद्दूर के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और साथ ही पिंक, नाम शबाना, सूरमा, मुल्क, मनमर्जियां और थप्पड़ जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने गेम ओवर, बदला, सांड की आंख और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में थ्रिलर ब्लर और दोबारा में अभिनय किया। हाल के वर्षों में, अभिनेत्री को विनिल मैथ्यू की हसीन दिलरुबा में देखा गया, जिसमें विक्रांत मैसी और रश्मी रॉकेट ने अभिनय किया, उन्होंने मिताली राज के जीवन पर आधारित शाबाश मिठू में भी अभिनय किया।

Next Story