Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Adipurush: सिनेप्रेमियों का इन्तजार ख़त्म, थिएटर में रिलीज हुई आदिपुरुष, स्क्रीनिंग के दौरान दिखा बन्दर, देखें...

Sharda Kachhi
16 Jun 2023 7:03 AM GMT
Adipurush: सिनेप्रेमियों का इन्तजार ख़त्म, थिएटर में रिलीज हुई आदिपुरुष, स्क्रीनिंग के दौरान दिखा बन्दर, देखें...
x

Adipurush: नई दिल्ली। माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष को लेकर सिनेमाप्रेमियों का इन्तजार ख़त्म हो गया है. पहले दिन ही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। आदिपुरुष ने एडवांस बुकिंग नंबरों में अपने रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास को भगवान …

Adipurush: नई दिल्ली। माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष को लेकर सिनेमाप्रेमियों का इन्तजार ख़त्म हो गया है. पहले दिन ही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। आदिपुरुष ने एडवांस बुकिंग नंबरों में अपने रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास को भगवान राम, कृति सेनन को सीता, सैफ अली खान को रावण और देवदत्त नाग को हनुमान के रूप में दिखाया गया है।

Adipurush: पिछले हफ्ते, निर्माताओं ने एक विशेष घोषणा की कि आदिपुरुष को दिखाने वाले हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित होगी। उन्होंने कहा, "भगवान हनुमान प्रकट होते हैं, जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाला हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए एक सीट को बिना बेचे आरक्षित करेगा।"

read more : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में इस दिन होने जा रही मानसून की एंट्री, बस कुछ ही दिनों में मिलेगी भीषण गर्मी से राहत…

Adipurush: वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक सिनेमाघर में तो आदिपुरूष की स्क्रीनिंग के दौरान बंदर जा पहुंचा. बंदर को देख लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए.

थिएटर मालिकों ने फूलों से सजाया
Adipurush: गुरुवार, 15 जून को इसके रिलीज होने से पहले, ट्विटर पर थिएटर मालिकों के साथ एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें उस विशेष सीट को हनुमान की राम और सीता की फ्रेम वाली तस्वीर, फूलों की पंखुड़ियां और केसरिया माला के साथ सजाया गया था। यह जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने आदिपुरुष टीम के इस भाव की सराहना की।

Next Story