Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Adipurush Leak In HD : रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही इस वेबसाइट पर HD में लीक हुई आदिपुरुष, लोग कर रहे धड़ल्ले से डाउनलोड...

Sharda Kachhi
16 Jun 2023 9:00 AM GMT
Adipurush Leak In HD
x

नई दिल्ली : अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि सभी फैंस का आज ये इंतजार खत्म हो गया है। 3 लाख टिकट बिक्री के बाद आदिपुरुष मेकर्स को बड़ा झटका लग गया है। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म का एचडी वर्जन ऑनलाइन लीक …

Adipurush Leak In HDनई दिल्ली : अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि सभी फैंस का आज ये इंतजार खत्म हो गया है। 3 लाख टिकट बिक्री के बाद आदिपुरुष मेकर्स को बड़ा झटका लग गया है। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म का एचडी वर्जन ऑनलाइन लीक हो गया है। आदिपुरुष पायरेसी का शिकार हो गई है और लोग अब फिल्म धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में भगवान राम के किरदार में प्रभास नजर आ रहे है और मां सीता के रोल में कृति सेनन नजर आ रही है।

फिल्म पायरेसी का हुई शिकार
फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद से ही प्रभास के फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे है। लेकिन फिल्म रिलीज होते ही फिल्म मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई और ऑनलाइन लीक हो गई। ऐसा अक्सर होता है कि फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो जाती है। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। ‘आदिपुरुष’ रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही पायरेसी का शिकार हो गई।

इन वेबसाइट से हो रही डाउनलोड
एक रिपोर्ट के अनुसार ‘आदिपुरुष’ फिल्म फुल HD प्रिंट में Filmyzilla, 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movierulz, Telegram, Tamilrockers सहित पायरेसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है। इन वेबसाइट से लोग धड़ल्ले से फिल्म को डाउनलोड कर रहे है। इससे मेकर्स को तगड़ी झटका लगा है। तो वहीं थिएटर्स में इस मूवी को काफी अच्छआ रिस्पांस मिल रहा है। ज्यादातर शो हाउसफुल जा रहें है।

Next Story