Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Tvs Iqube Price: टीवीएस के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने में लगेगा एक्स्ट्रा फटका! कंपनी ने इस वजह से बढ़ाए दाम, जानिए

Sharda Kachhi
15 Jun 2023 8:56 AM GMT
Tvs Iqube Price:
x

Tvs Iqube Price:

Tvs Iqube Price: टीवीएस मोटर्स ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम बढ़ा दिए हैं। कंपनी की ओर से स्कूटर के दोनों वैरिएंट्स की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से स्कूटर की कीमत में कितनी बढ़ोतरी की गई है और अब इसकी नई कीमत …

Tvs Iqube Price:
Tvs Iqube Price:

Tvs Iqube Price: टीवीएस मोटर्स ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम बढ़ा दिए हैं। कंपनी की ओर से स्कूटर के दोनों वैरिएंट्स की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से स्कूटर की कीमत में कितनी बढ़ोतरी की गई है और अब इसकी नई कीमत क्या है।

महंगा हुआ आईक्यूब
Tvs Iqube Price: टीवीएस की ओर से ऑफर किए जाने वाले आईक्यूब की कीमत में कंपनी की ओर से बढ़ोतरी कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक यह बढ़ोतरी एक जून 2023 से पहले की बुकिंग्स पर भी लागू होगी।

कितनी हुई बढ़ोतरी
Tvs Iqube Price: कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक स्कूटर की कीमतों में 17 से 22 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की जानकारी पहले ही दे दी गई थी, लेकिन अब कंपनी ने नई कीमतों की जानकारी आधिकारिक तौर पर दी है।

READ MORE : Kitchen Care Tips : आपके घर में भी लोहे के बर्तनों में लग रहे हैं जंग, तो आज ही अपनाएं ये आसान तरीका, और पाएं इस समस्या से छुटकारा…

ये हैं नई कीमतें
Tvs Iqube Price: आईक्यूब की कीमत बढ़ाने के बाद कंपनी ने जानकारी दी है कि 20 मई 2023 तक स्कूटर के लिए बुकिंग करने वाले ग्राहकों को आई क्यूब 1.16 लाख रुपये और आईक्यूब एस 1.29 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगा। वहीं 21 मई 2023 से बुकिंग करवाने वाले ग्राहकों को आईक्यूब के लिए 1.23 लाख रुपये और आईक्यूब एस के लिए 1.38 लाख रुपये देने होंगे।

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात
Tvs Iqube Price: टीवीएस इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनु सक्सेना ने बताया कि टीवीएस आईक्यूब के उन उपभोक्ताओं के लिए कंपनी एक लॉयल्टी बोनस बेनिफिट प्रोग्राम पेश करेगी, जिन्होंने 20 मई 2023 तक बुकिंग की है। यह योजना सीमित अवधि तक ही लागू रहेगी।

सब्सिडी हुई कम
Tvs Iqube Price: केंद्र सरकार की ओर से एक जून 2023 से पहले इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों पर सब्सिडी 40 हजार रुपये तक दी जा रही थी। लेकिन एक जून 2023 से इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक खरीदने पर सब्सिडी को कम किया गया है। जिसके बाद से वाहन निर्माताओं की ओर से कीमतों को बढ़ाया जा रहा है।

Next Story