Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BREAKING : जंगल में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, BSC फाइनल ईयर के थे दोनों स्टूडेंट, जानिए वजह?

Sharda Kachhi
15 Jun 2023 7:39 AM GMT
CG BREAKING : जंगल में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, BSC फाइनल ईयर के थे दोनों स्टूडेंट, जानिए वजह?
x

CG BREAKING : रायगढ़ : जिले में खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम फरकानारा के जंगल में प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कीटनाशक खाकर अपनी जान दे दी। युवक-युवती बीएससी फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए …

CG BREAKING : रायगढ़ : जिले में खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम फरकानारा के जंगल में प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कीटनाशक खाकर अपनी जान दे दी। युवक-युवती बीएससी फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला खरसिया थाना अंतर्गत जोबी चौकी क्षेत्र का है।

CG BREAKING : जानकारी के मुताबिक, ग्राम फरकानारा के डोमनारा का रहने वाला चंद्रशेखर राठिया (22 साल) का कुछ सालों से फरकानारा की रहने वाली जमुना राठिया (22 वर्ष) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे।

CG BREAKING : शादी के सपने देख रहे प्रेमी जोड़े ने घरवालों को भी अपने अफेयर की बात बताई थी। इस पर युवक के घरवाले युवती जमुना के घर दोनों के रिश्ते की बात भी करने के लिए गए थे, लेकिन युवती के परिजनों ने बाद में बात करने की बात कहते हुए उन्हें टाल दिया। जिसके बाद दोनों प्रेमी जोड़े बहुत निराश हो गए। उन्हें लगा कि उन दोनों के रिश्ते से परिजन खुश नहीं हैं।

read more : Wrestler Protest Update : यौन उत्पीड़न के मामले में बृजभूषण शरण सिंह को मिली क्लीन चिट, कुछ दिन पहले ही नाबालिग महिला पहलवान ने बदला था अपना बयान….

CG BREAKING : इसके बाद बुधवार तड़के 3 बजे युवक-युवती अपने घर से बहाना बनाकर निकले। वे पास के ही जंगल में गए और कीटनाशक दवा का सेवन कर अपनी जान दे दी। अगले दिन युवक-युवती घर नहीं लौटे, तो उन्हें ढूंढना शुरू किया। इस बीच मृतका का भाई गंगा कुमार राठिया अपने दोस्तों के साथ शौच करने जंगल की ओर गया था, जहां उसने बहन जमुना और युवक चंद्रशेखर की लाश देखी।

CG BREAKING : इसके बाद मृतका के भाई ने गांववालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story