Begin typing your search above and press return to search.
sports

Cricket : ऋषभ पंत हुए ठीक वीडियो शेयर कर सीढ़ियां चढ़ते दिए दिखाई, फैंस ने कहा.......

Sharda Kachhi
14 Jun 2023 5:11 PM GMT
Rishabh Pant met with a car accident in December last year
x

पूरा देश भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी का इंतजार कर रहा है, जो पिछले साल दिसंबर से खेल से बाहर हैं। 25 वर्षीय क्रिकेटर दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर यात्रा करते समय एक भयानक कार दुर्घटना के साथ मिले। पंत इस समय बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपने रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं …

Rishabh Pant met with a car accident in December last year

पूरा देश भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी का इंतजार कर रहा है, जो पिछले साल दिसंबर से खेल से बाहर हैं। 25 वर्षीय क्रिकेटर दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर यात्रा करते समय एक भयानक कार दुर्घटना के साथ मिले। पंत इस समय बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपने रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं और अपने प्रशंसकों और प्रियजनों को अपनी प्रगति के बारे में अपडेट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बिना किसी सहारे के आराम से चलते नजर आ रहे हैं। पंत ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की, जिसमें दो अलग-अलग समय दिखाई दे रहे हैं। एक वह समय दिखाता है जब वह चलने के लिए संघर्ष कर रहा था और उसे सहारे की जरूरत थी, जबकि दूसरे ने आत्मविश्वास से भरे पंत को निडरता से सीढ़ियों पर चढ़ते हुए दिखाया।

READ MPORE BOLLYWOD : तलाक के एक हफ्ते बाद, राजीव सेन को पूर्व पत्नी चारू असोपा के साथ फिर से वापिस आने के दिए संकेत

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'बुरा नहीं यार ऋषभ। साधारण चीजें कभी-कभी मुश्किल हो सकती है

RISHABH PANT

इसके अलावा, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्हें लकड़ी की छड़ का सहारा लेते हुए अपने पैरों की हरकत पर काम करते देखा जा सकता है। चलते रहो, ऋषभ," पंत की आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल ने टिप्पणी की। उनकी बहन साक्षी पंत ने भी लिखा, "माई स्टार।" भारत की महिला टीम की ऑलराउंडर हरलीन देओल ने भी एक मजाकिया टिप्पणी लिखी, शाबाश लड़के, अपना भांगड़ा प्रदर्शन तैयार रखो। इससे पहले 25 साल के इस क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया था, जिसमें वह बिना बैसाखियों के चल पा रहे थे। उन्हें अपनी बैसाखी फेंक कर बिना किसी कठिनाई के चलते देखा जा सकता था। वीडियो में पंत अपने ट्रेनर के साथ दिखाई दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने पहले बैसाखी के सहारे चलने की कोशिश की और फिर उन्हें दूर फेंक दिया जिससे प्रशंसक काफी खुश हुए। उन्होंने हाल ही में एनसीए में अंडर-16 क्रिकेटरों के साथ बातचीत की थी। बीसीसीआई ने बातचीत की कुछ तस्वीरें साझा की थीं और नवोदित क्रिकेटरों के साथ कुछ सुझाव साझा करने के लिए पंत को धन्यवाद दिया था।

Next Story