Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG CRIME : मीडिया स्टूडेंट ने मौत को लगाया गले, सामने आई चौंकाने वाली वजह, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Sharda Kachhi
14 Jun 2023 5:25 AM GMT
CG CRIME :
x

CG CRIME :

CG CRIME : रायपुर : रायपुर ( KTU ) की एक मीडिया स्टूडेंट ने सुसाइड का प्रयास किया, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालाँकि इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक युवती राजनांदगांव की रहने वाली थी। घर पर इसने खुदकुशी करने का …

CG CRIME :
CG CRIME :

CG CRIME : रायपुर : रायपुर ( KTU ) की एक मीडिया स्टूडेंट ने सुसाइड का प्रयास किया, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालाँकि इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक युवती राजनांदगांव की रहने वाली थी। घर पर इसने खुदकुशी करने का प्रयास करते हुए दुपट्‌टे से फांसी लगा ली थी। तुरंत परिजनों ने इसे बचाया और अस्पताल लेकर गए थे।

CG CRIME : राजनांदगांव के महेंद्र नगर इलाके में 25 साल की स्मृति ठाकुर अपने परिवार के साथ रह रही थी। इसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया फौरन मौके पर पहुंचे घर वालों ने उसकी जान बचाई और अस्पताल लेकर गए। राजनांदगांव की निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति बिगड़ती देख उसे रायपुर रेफर किया गया। राजधानी के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार को स्टूडेंट की मौत हो गई।

READ MORE : Adipurush OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर बजेगा आदिपुरुष का डंका! मेकर्स ने इतने करोड़ में की डील डन!

पारिवारिक विवाद वजह
CG CRIME : बताया जा रहा है कि स्टूडेंट ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाई थी। घर में अपने परिजनों के साथ हुए विवाद के बाद गुस्से में आकर स्टूडेंट ने यह कदम उठाया। हालांकि किस बात पर बहस हुई, खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो सकी है । राजनांदगांव पुलिस इस मामले को देख रही है।

रायपुर में करती थी जॉब
CG CRIME : अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक स्मृति ठाकुर MSC इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की पढ़ाई कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय से कर रही थी। वो चौथे सेमेस्टर की छात्रा थी। रायपुर में ही किराए के मकान में रहकर एक प्राइवेट डिजिटल मार्केट एजेंसी में कुछ महीनों से जॉब भी कर रही थी । पुलिस स्टूडेंट के दोस्तों और यूनिवर्सिटी के लोगों से भी पूछताछ कर सकती है, इस मामले में किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Next Story