Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood : चिरंजीवी ने बेटे राम चरण और उपासना को उनकी 11 वीं शादी की सालगिरह पर बड़े अनोखे तरीके से किया विश, कहा......

Sharda Kachhi
14 Jun 2023 12:26 PM GMT
Upasana shared this image
x

New Delhi: राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की 11 वीं शादी की सालगिरह पर, सुपरस्टार और आरआरआर अभिनेता के पिता चिरंजीवी ने सबसे खास तरीके से इस जोड़े की कामना की। जल्द ही माता-पिता बनने वाले राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए, सुपरस्टार ने एक …

Upasana shared this image

New Delhi: राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की 11 वीं शादी की सालगिरह पर, सुपरस्टार और आरआरआर अभिनेता के पिता चिरंजीवी ने सबसे खास तरीके से इस जोड़े की कामना की। जल्द ही माता-पिता बनने वाले राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए, सुपरस्टार ने एक हार्दिक संदेश लिखा, जिसमें लिखा था, हाय चरण और उप्सी! इस विशेष दिन पर, हम आप दोनों को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं देते हैं, आप दोनों ने हमें हद से ज्यादा गौरवान्वित और खुश कर दिया है। जैसे ही आप पितृत्व की यात्रा में कदम रखती हैं, हम आपको शुभकामनाएं देते हैं। आपके बच्चे के लिए आपका प्यार एक ऐसी कहानी हो जिसे दूसरों को प्रमाणित करना अच्छा लगेगा। प्यार और आशीर्वाद, माँ और अप्पा।
देखें पोस्ट :

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी एक गर्वित पिता हैं और उनकी सोशल मीडिया टाइमलाइन इसका सबूत है। इस साल मार्च में, चिरंजीवी ने राम चरण को उनके 38वें जन्मदिन पर अभिनेता के गालों पर किस करते हुए एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट करते हुए बधाई दी। कैप्शन में, दिग्गज अभिनेता ने लिखा, “तुम पर गर्व है नन्ना [बेटा] … राम चरण। जन्मदिन मुबारक हो, ”गुलदस्ते और कंफ़ेद्दी इमोजी के साथ।

पोस्ट यहाँ देखें:

अब राम चरण और उपासना पर वापस आते हैं, युगल, जो अपने पहले बच्चे की एक साथ उम्मीद कर रहे हैं, ने हाल ही में अपने उद्योग मित्रों और परिवार की उपस्थिति में एक गोद भराई की मेजबानी की। अभिनेता अल्लू अर्जुन, जो राम चरण के चचेरे भाई हैं, ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सबसे प्यारी उप्स के साथ एक तस्वीर साझा की। उपासना ने अपने खास दिन के लिए एक शानदार गुलाबी ड्रेस चुनी। तस्वीर के साथ अल्लू अर्जुन ने लिखा, उप्सी आरसी लाइफ। मेरी प्यारी उपसी के लिए बहुत खुश हूं। इससे पहले, उपासना कामिनेनी ने बीच डेस्टिनेशन पर हुए एक और बेबी शॉवर की झलकियां साझा की थीं। केक से लेकर उपासना की प्रेग्नेंसी ग्लो तक, वीडियो हर चीज़ से प्यार करता है। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उपासना ने लिखा, आप सभी के प्यार के लिए आभारी हूं। बेस्ट बेबी शॉवर के लिए मेरी प्यारी बहनों @anushpala और @sindori_reddy को धन्यवाद।

Upasana Kamineni shared glimpses

हाल ही में, उपासना कामिनेनी ने खुलासा किया कि वह जुलाई में आने वाली हैं"। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'हर माता-पिता की तरह हम भी उत्साहित हैं। बच्चे को खुद के होने की आजादी दी जाएगी, लेकिन कुछ दिशा-निर्देशों और जिम्मेदारी के साथ जिसे वे आगे बढ़ाएंगे क्योंकि कभी-कभी प्रसिद्धि एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ आती है, और इसे महत्व दिया जाना चाहिए। उपासना कामिनेनी और राम चरण ने 2012 में शादी की थी।

Next Story