Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ranbeer Kapoor : Animal का प्री टीजर रिलीज, रणबीर का खतरनाक लुक देख फैंस की निकली चीख, आपने देखा क्या?

Sharda Kachhi
12 Jun 2023 5:58 AM GMT
Ranbeer Kapoor :
x

Ranbeer Kapoor :

Ranbeer Kapoor : मुंबई। संदीप वांगा की अपकमिंग फिल्म Animal का प्री- टीजर रिलीज हो गया है. प्री टीजर में रणबीर खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं. हाथों में औजार, आंखों में नफरत और गुस्सा लिए रणबीर बेहद आक्रामक दिखे हैं. यह टीजर लोगों का दिल दहलाने वाला साबित हुआ है. Ranbeer Kapoor ने …

Ranbeer Kapoor :
Ranbeer Kapoor :

Ranbeer Kapoor : मुंबई। संदीप वांगा की अपकमिंग फिल्म Animal का प्री- टीजर रिलीज हो गया है. प्री टीजर में रणबीर खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं. हाथों में औजार, आंखों में नफरत और गुस्सा लिए रणबीर बेहद आक्रामक दिखे हैं. यह टीजर लोगों का दिल दहलाने वाला साबित हुआ है.

Ranbeer Kapoor ने खुद इसे रिवील किया है. यूट्यूब पर Animal का टीजर छाया हुआ है. एक्टर इस फिल्म में यूनिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. आप इसमें देख सकते हैं की Ranbeer Kapoor बेहद आक्रामक दिखे हैं. अपने हाथ में कुल्हाड़ी लिए वह घूमते दिखे हैं. आस पास कई मुखौटा पहले लोगों की भीड़ है जैसी वह मार रहे हैं. लंबे बाल और सफेद कपड़े में एक्टर किलर विलेन दिख रहे हैं.

read more : School Holiday Extended : छात्रों के लिए जरूरी सूचना, गर्मी की छुट्टियों की बढ़ी तारीख, सामने आई ये वजह, आनन-फानन में निकला फरमान

अगस्त में होगी रिलीज
Ranbeer Kapoor : Animal में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. रश्मिका और रणबीर की जोड़ी पहली बार स्क्रीन में देखने को मिलेगी. रणबीर ने अपने इस लुक के लिए कड़ी मेहनत की है. एक्टर ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त बॉडी बनाई है. फिल्म के प्री टीजर ने दर्शकों की उम्मीद को बढ़ा दिया है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Story