Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Raging Fire : टेंट की दुकान और मकान में लगी भीषण आग, 2 महिलाओं ने झुलसकर तोड़ा दम, नौ लोगों ने छत से छलांग लगाकर बचाई जान

Sharda Kachhi
12 Jun 2023 3:41 AM GMT
Raging Fire :
x

Raging Fire :

Raging Fire : जिले में सोमवार तड़के लोनी में एक टेंट की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग दुकान के ऊपर बने मकान में पहुंच गई। मकान में मौजूद कुछ लोगों ने छत से कूदकर जान बचाई। जबकि दो महिलाओं की मौत हो गई। Raging Fire :जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के …

Raging Fire :
Raging Fire :

Raging Fire : जिले में सोमवार तड़के लोनी में एक टेंट की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग दुकान के ऊपर बने मकान में पहुंच गई। मकान में मौजूद कुछ लोगों ने छत से कूदकर जान बचाई। जबकि दो महिलाओं की मौत हो गई।

Raging Fire :जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी के बॉर्डर थाना क्षेत्र के लालबाग सी ब्लॉक में एक टेंट हाउस में आग लग गई। आग टेंट हाउस के ऊपर बने तीन मंजिल मकान में भी पहुंच गई। आग में झुलसने से बुजुर्ग समेत दो महिलाओं की मौत हो गई। दमकल विभाग ने एक घंटे में 4 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया। परिवार के 9 सदस्यों ने पड़ोसियों की छत से कूद कर अपनी जान बचाई।

Raging Fire :आग बुझाने के दौरान दमकल विभाग का एक कर्मचारी झुलस गया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, लाल बाग कॉलोनी में सतीश पाल परिवार के साथ रहते हैं। वह टेंट हाउस का काम करते हैं। उनके तीन मंजिला मकान के नीचे टेंट हाउस है।

READ MORE : Vitamin C : शरीर में हो गई है विटामिन की कमी, तो इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पढ़ें हेल्थ एक्सपर्ट्स की सलाह

Raging Fire : सोमवार सुबह करीब 5:15 बजे परिवार के सदस्य सो रहे थे। अचानक नीचे दुकान से धुआं निकलने लगा। आसपास के लोगों ने परिजनों को उठाया। इस दौरान आग ने विकराल रूप ले लिया। घर में मौजूद सतीश पाल, कुसुम, तरुण, अमन, सौरभ, विमला, दीपू, रूबी और काजल को पड़ोसियों की छत से बाहर निकाला।

Raging Fire :सभी लोग सबसे ऊपर की मंजिल में थे। दूसरी मंजिल में सो रही ममता और भरतो वहीं फंस गई। आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। आग तीनों मंजिल में फैल चुकी थी।

Raging Fire : आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग बुझने के बाद दमकल कर्मियों ने ममता (32) और भरतो (74) के शवों को बाहर निकाला। मृतकों को जिला अस्पताल में भेजा गया। सूचना पाकर एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय और सीएफओ राहुल पाल मौके पर पहुंचे।

Next Story