Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

CG Naxal Breaking : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, गस्त पर निकली थी DRG और BSF की टीम, बस्तर आईजी ने की मुठभेड़ की पुष्टि...

Sharda Kachhi
12 Jun 2023 6:41 AM GMT
CG Naxal Breaking
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर ज़िले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. मुठभेड़ की पुष्टि स्थानीय पुलिस ने की है. दरअसल, DRG और BSF की संयुक्त टीम गस्त पर निकली हुई थी। इसी दौरान उनका नक्सलियों से उनका सामना हो गया। बस्तर आईजी पी सुंददराज ने …

CG Naxal Breakingरायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर ज़िले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. मुठभेड़ की पुष्टि स्थानीय पुलिस ने की है. दरअसल, DRG और BSF की संयुक्त टीम गस्त पर निकली हुई थी। इसी दौरान उनका नक्सलियों से उनका सामना हो गया। बस्तर आईजी पी सुंददराज ने की पुष्टि मुठभेड़ की।

हाथ पैर काटने की धमकी

नारायणपुर में एक बार फिर नक्सलियों ने बैनर पोस्टर लगाकर लोगों में खौफ भर दिया है. इस बार नक्सलियों के बैनर पोस्टर में सरपंच और उपसरपंच के नाम मौत का फरमान है. रविवार रात नक्सलियों ने ये बैनर पोस्टर चस्पा कर इलाके में सनसनी फैला दी है.

क्सलियों ने बैनर पोस्टर में ओरछा विकासखंड में बेसेमेटा गांव के सरपंच और उपसरपंच सहित माइंस खोलने में मदद करने वालों के हाथ पैर काटने के साथ जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल, गांव के नदी में पानी रोकने के लिए डेम निर्माण किया जा रहा था. लेकिन डेम निर्माण के विरोध में बैनर पोस्टर लगाकर नक्सलियों ने इलाके में दहशत फैला दी है. नक्सलियों ने नदी में डेम निर्माण रोकने और माइंस को रोकने के लिए गायता पारा के ग्रामीणों और बेसेमेटा के ग्रामीणों को भी संबोधित किया है.

Next Story