Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG BREAKING : देशभर के 41 IPS अधिकारियों का इंपैनलमेंट, इनमें 4 छत्तीसगढ़ के भी, देखें पूरी लिस्ट

Sharda Kachhi
12 Jun 2023 8:26 AM GMT
BIG BREAKING : देशभर के 41 IPS अधिकारियों का इंपैनलमेंट, इनमें 4 छत्तीसगढ़ के भी, देखें पूरी लिस्ट
x

BIG BREAKING : रायपुर। केंद्र सरकार की अपॉइंटमेंट कमेटी ने छत्तीसगढ़ के चार IPS अधिकारियों को आईजी और उसके समकक्ष पद के लिए इंपैनल किया है। इन अधिकारियों में 2004 बैच के चार आईपीएस हैं। BIG BREAKING : बता दें कि कैबिनेट की अपॉइंटमेंट कमेटी ने देशभर के 41 आईपीएस अधिकारियों का इंपैनलमेंट किया है। …

BIG BREAKING : रायपुर। केंद्र सरकार की अपॉइंटमेंट कमेटी ने छत्तीसगढ़ के चार IPS अधिकारियों को आईजी और उसके समकक्ष पद के लिए इंपैनल किया है। इन अधिकारियों में 2004 बैच के चार आईपीएस हैं।

BIG BREAKING : बता दें कि कैबिनेट की अपॉइंटमेंट कमेटी ने देशभर के 41 आईपीएस अधिकारियों का इंपैनलमेंट किया है। इनमें छत्तीसगढ़ से अभिषेक पाठक, संजीव शुक्ला, नेहा चंपावत और अजय यादव का नाम शामिल हैं।

READ MORE : CG Big News : छत्तीसगढ़ के IAS सुबोध सिंह के कंधों को मिली बड़ी जिम्मेदारी! देशभर में कराएंगे JEE, NEET की परीक्षाएं, ऋचा शर्मा संभालेंगी…

BIG BREAKING : आईपीएस अभिषेक पाठक पहले ही सेंट्रल डेपुटेशन पर हैं। आईपीएस संजीव शुक्ला पीएचक्यू में आईजी सीआईडी हैं और चिटफंड अपराध की जांच और हितग्राहियों को रुपए लौटाने वाली सरकार के अभियान के नोडल अधिकारी हैं। आईपीएस नेहा गृह विभाग की पहली महिला स्पेशल सेक्रेटरी हैं और आईपीएस अजय यादव के पास आईजी इंटेलिजेंस की जिम्मेदारी है।

Next Story