Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बालिका वधु की आनंदी ने किया बड़ा खुलासा, बोली- 'बॉलीवुड की तरह, साऊथ में भी होती है...

Sharda Kachhi
12 Jun 2023 12:43 PM GMT
साउथ फिल्म
x

नई दिल्ली : टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अविका गौर अब बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। अविका गौर इस समय अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें, '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' से पहले अविका …

साउथ फिल्मनई दिल्ली : टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अविका गौर अब बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। अविका गौर इस समय अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें, '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' से पहले अविका गौर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। यही वजह है कि उन्होंने '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के प्रमोशन के चलते दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में फैले भाई-भतीजावाद के बारे में खुलकर चर्चा की।

वही जब इंटरव्यू के चलते अविका गौर से हिंदी एवं दक्षिण फिल्म जगत के बारे में पूछा गया तब उन्होंने भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर चर्चा की। उन्होंने कहा, "सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं दक्षिण फिल्म जगत में भी भाई-भतीजावाद फैला हुआ है।" अपने इंटरव्यू में अविका गौर बोलीं, "दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में भी स्टार का पावर चलता है। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में भी नेपोटिज्म है। फर्क बस इतना है कि वहां के दर्शक इस बारे में बात नहीं करना चाहता हैं जिस प्रकार से यहां के दर्शक करते हैं। लोगों के मन में बस ये धारणा बन गई है कि नेपोटिज्म मतलब बॉलीवुड किन्तु, वहां भी चीजें सेम ही हैं।"

वही इतना ही नहीं, अविका ने आगे कहा, "तेलुगू इंडस्ट्री में तो भाई-भतीजावाद बहुत अधिक है। किन्तु, वहां के लोग इसे नहीं देख पा रहे हैं। मुझे लगता यहां (हिंदी फिल्म इंडस्ट्री) नेपोटिज्म के मुद्दे को बहुत अधिक उछाला गया है। इसलिए लोग इस बारे में इतनी चर्चा कर रहे हैं। वक़्त के साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी रिलैक्स हो जाएंगे तथा ये मुद्दा भी समाप्त हो जाएगा।" बता दें, अविका गौर की हॉरर फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' 23 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने किया है।

Next Story