Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood :मधु मंटेना-इरा त्रिवेदी के रिसेप्शन में अल्लू अर्जुन ने ऋतिक रोशन को लगाया गले

Sharda Kachhi
12 Jun 2023 5:18 PM GMT
Image was shared on Twitter
x

New Delhi: फिल्म निर्माता मधु मंटेना और योग शिक्षक इरा त्रिवेदी की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स के स्टाइल में पहुंचने से रविवार रात मुंबई जगमगा उठा। बॉलीवुड सितारों आमिर खान और ऋतिक रोशन के अलावा, अतिथि सूची में अभिनेता अल्लू अर्जुन भी शामिल थे। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह पुष्पा …

Image was shared on Twitter

New Delhi: फिल्म निर्माता मधु मंटेना और योग शिक्षक इरा त्रिवेदी की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स के स्टाइल में पहुंचने से रविवार रात मुंबई जगमगा उठा। बॉलीवुड सितारों आमिर खान और ऋतिक रोशन के अलावा, अतिथि सूची में अभिनेता अल्लू अर्जुन भी शामिल थे। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह पुष्पा स्टार की वायरल तस्वीर है, जहां उन्हें आमिर खान की मौजूदगी में ऋतिक रोशन को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है वह दिल को छू लेने वाली है। इसमें, हम ऋतिक रोशन और अल्लू अर्जुन को हाथ मिलाते और गले मिलते हुए देख सकते हैं। दोनों सितारे काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं और हमेशा की तरह डैपर दिख रहे हैं। साथ ही फ्रेम में सफेद कुर्ते में आमिर खान भी मौजूद हैं।

READ MORE Bollywood : शाहरुख़ खान से स्वीगी से मांगा ट्वीट कर खाना स्वीगी ने दिया मजेदार जवाब, फैंस ने लिए मजे

यहां देखिए वायरल तस्वीर:

इस बीच, मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी ने रविवार रात इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। यह जोड़े के अपने दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक अंतरंग समारोह में शादी करने के बाद आता है। इरा त्रिवेदी ने रविवार को अपने इंस्टाफ़ैम से अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। इसे अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट करते हुए योग टीचर ने लिखा, अब मैं पूरी हो गई हूं।

Next Story