Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : युवक के प्यार में पागल प्रेमिका ने लगाई फांसी, ये जानकर युवती के दूसरे बॉयफ्रेंड ने भी कर लिया सुसाइड...

Rohit Banchhor
11 Jun 2023 10:06 AM GMT
CG Suicide Case
x

सरगुजा। Suicide जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुमडेवा में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। जहाँ प्यार ने 3 युवाओं की जान ले ली। अब इन तीनों युवाओं के घर मातम छाया हुआ है। बताया जाता है कि करीब 40 दिन पहले युवती के प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। …

CG Suicide Case

सरगुजा। Suicide जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुमडेवा में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। जहाँ प्यार ने 3 युवाओं की जान ले ली। अब इन तीनों युवाओं के घर मातम छाया हुआ है। बताया जाता है कि करीब 40 दिन पहले युवती के प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस घटना के बाद युवती काफी सदमें में थी और गुमसुम रह रही थी। जिसके बाद युवती ने भी आम के पेड़ में फांसी लगा ली। जब इसकी जानकारी जैसे ही युवती के दूसरे प्रेमी को मिली तो उसने भी सुसाइड कर लिया। तीनों युवाओं के सुसाइड के बाद पूरे इलाके में इस प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है।

Read More : Suicide : पति के काम पर जाते ही महिला ने लगाई फांसी, मकान मालिक ने दी पुलिस को दी सूचना…

बता दें कि 22 वर्षीय युवती ने दुपट्टे से घर के पीछे आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि युवती शाम को खाना खाकर गांव में ही घूमने निकली थी, काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो उसका पता लगाने परिजन निकले लेकिन कहीं पता नहीं चला। वापस लौटने के बाद घर के पीछे गए तो देखा कि युवती दुपट्टे से पेड़ में फांसी पर लटकी हुई थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती ग्राम छापर के एक युवक से प्रेम करती थी, डेढ़ महीने पहले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। उसके बाद से युवती गुमसुम रहती थी और किसी से बातचीत नहीं कर रही थी।

Read More : Suicide : नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, भाई की नींद खुली तो उड़ गए होश, पुलिस जांच में जुटी…

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, इसी गम में उसने आत्महत्या की होगी। इधर युवती की आत्महत्या के बाद घुटारापारा के ही एक युवक अभय सिंह ने भी सुसाइड कर लिया। दूसरे युवक ने भी जंगल किनारे घर से कुछ दूर महुआ के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह जब युवक नहीं मिला तो गांव के हीं एक युवक ने घटना की सूचना परिजन को दिया। हालांकि, पुलिस अब परिजनों से इन तीनों सुसाइड के मामले के कनेक्शन जोड़ जांचकर रही है। वहीं, इस मामले में मृतकों के दोस्तों से भी पूछताछ किया जा रहा है।

Next Story