Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Shahid Kapoor : आलिया भट्ट के मां बनने पर ये क्या बोल गए शाहिद कपूर? यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, किया जमकर ट्रोल

Sharda Kachhi
11 Jun 2023 8:59 AM GMT
Shahid Kapoor :
x

Shahid Kapoor :

Shahid Kapoor : शाहिद कपूर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। एक्टर ने इन दिनों अपनी नई फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट के बारे में भी बात की। बता दें कि शाहिद कपूर और आलिया भट्ट एक साथ …

Shahid Kapoor :
Shahid Kapoor :

Shahid Kapoor : शाहिद कपूर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। एक्टर ने इन दिनों अपनी नई फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट के बारे में भी बात की। बता दें कि शाहिद कपूर और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म 'उड़ता पंजाब' और 'शानदार' में काम कर चुके हैं। शाहिद ने अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अब तक विश्वास नहीं हो रहा है कि वह एक मां हैं।

Shahid Kapoor : दरअसल, हाल ही में इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर से पूछा गया कि अगर वह आलिया भट्ट से मिलेंगे तो क्या करेंगे? अभिनेता ने कहा, वह उनसे हाल ही में आलिया से मिले थे और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वह एक मां हैं। उन्होंने आलिया के साथ काम करने के समय को याद किया और कहा कि जब उन्होंने अभिनेत्री के साथ काम किया, तब वह 21 साल की थीं। शाहिद ने कहा, 'जब आप किसी के साथ बहुत समय बिताते हैं और फिर आप नहीं मिले हैं, तब भी आपको लगता है कि वे वही हैं, आपको नहीं लगता कि उनके साथ इतना कुछ हुआ है।'

Shahid Kapoor : आलिया भट्ट को लेकर दिए बयान पर शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। हालांकि, अभिनेता के फैंस उनके बचाव में भी आए। कुछ नेटिजन्स ने शाहिद को यह कहते हुए ट्रोल किया कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत 21 साल की उम्र में मां बन गईं। एक यूजर ने लिखा, "जब दोनों ने शादी की, तब मीरा 20 साल की थीं और शाहिद 34 साल के। आलिया मीरा से केवल एक साल बड़ी हैं"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "क्या उनकी पत्नी वास्तव में 21 साल की नहीं थीं, जब उनका बच्चा हुआ था?

READ MORE : CG News : मेडिकल कॉलेज में विक्षिप्त महिला ने जमकर मचाया उत्पात, लोगों पर किया पत्थर से हमला…

Shahid Kapoor : हालांकि, अभिनेता के फैंस ने बचाव करते हुए कहा कि शाहिद का कहना है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि आलिया मां बन चुकी हैं, उन्होंने यह नहीं कहा कि वह मां बनने के लिए छोटी हैं। वहीं, एक फैन ने कहा कि अभिनेता ने आलिया की उम्र के बारे में कमेंट नहीं किया है, इसलिए कुछ भी न बोले।

Shahid Kapoor : वहीं, बात करें शाहिद कपूर की फिल्म के बारे में तो उन्होंने 'फर्जी' वेब सीरीज के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया था। 'फर्जी' सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं, अब वह एक्शन ड्रामा फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आए हैं। फिल्म में शाहिद के साथ रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, डायना पैंटी भी लीड रोल में हैं। 'ब्लडी डैडी' फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर नौ जून को रिलीज हुई थी। वहीं, अब वह मलयालम डायरेक्टर रोशन एंड्रयूज की अपकमिंग फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।

Next Story