Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

कांग्रेस का मिशन 2023 : रायपुर में आज चौथा संभागीय सम्मेलन, CM भूपेश समेत ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

Sharda Kachhi
11 Jun 2023 5:16 AM GMT
कांग्रेस का मिशन 2023 : रायपुर में आज चौथा संभागीय सम्मेलन, CM भूपेश समेत ये दिग्गज नेता होंगे शामिल
x

रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायपुर संभाग में आज कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन होने जा रहा है। आयोजन के लिए सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम को चुना गया है। यहां सुबह 11 बजे से कार्यक्रम का आयोजन शुरू हो जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सेलजा, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम …

रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायपुर संभाग में आज कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन होने जा रहा है। आयोजन के लिए सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम को चुना गया है। यहां सुबह 11 बजे से कार्यक्रम का आयोजन शुरू हो जाएगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सेलजा, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत हजारों की संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे। इससे पहले बस्तर, बिलासपुर और दुर्ग में सम्मेलन आयोजित किए जा चुके हैं।

कार्यक्रम में कांग्रेस कृषक कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के इतिहास और रीति-नीति को लेकर संबोधित करेंगे। इसके बाद एआईसीसी सचिव राजेश तिवारी पार्टी संगठन और 2023 की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश तिवारी युवाओं की भूमिका पर बात करेंगे। इसके बाद सीएम के सलाहकार विनोद वर्मा सोशल मीडिया को लेकर चर्चा करेंगे। राज्य सरकार की उपलब्धियों पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे तमाम कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

READ MORE : Khatron Ke Khiladi 13 : खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगी टीवी की ये 2 संस्कारी बहु! मनोरंजन का लगेगा जबरदस्त तड़का!

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम बीजेपी के 15 सालों की नाकामी कार्यकर्ताओं को बताएंगे। लंच ब्रेक के बाद चंदन यादव संगठन में कार्यक्रम और कार्यकर्ताओं की भूमिका को लेकर बात करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य सरकार की उपलब्धियों पर संबोधित करेंगे। सीएम के बाद प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा केन्द्र सरकार के 9 सालों की विफलताओं पर कार्यकर्ताओं से बात करेंगी।

संभाग के बाद जिले और विधानसभा की बारी
रायपुर के बाद 13 जून को अंबिकापुर में कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन आयोजित किया जाना है। इसके बाद जिले और विधानसभा स्तर पर भी बैठक और कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण भी दिया जाएगा, जिसकी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। और पूरी तरह से चुनाव पर फोकस करते हुए ये सारे कार्यक्रम कांग्रेस आयोजित कर रही है।

Next Story