Begin typing your search above and press return to search.
news

Big News :जान की बाजी लगाकर रेल्वे कर्मी ने आत्महत्या करने जा रहे व्यक्ति की बचाई जान, घटना का वीडियो वायरल

Sharda Kachhi
11 Jun 2023 10:12 AM GMT
Many praised the RPF personnel for saving the passenger
x

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के जवानों ने पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर एक यात्री को बचाकर दुर्घटना होने से बचा लिया।वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज आरपीएफ इंडिया ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ा है और अचानक पटरी से …

Many praised the RPF personnel for saving the passenger

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के जवानों ने पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर एक यात्री को बचाकर दुर्घटना होने से बचा लिया।वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज आरपीएफ इंडिया ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ा है और अचानक पटरी से उतरकर लेट जाता है, और अपना सर पटरी पर रख देता है। तभी वहां पदस्थ कॉन्स्टेबल के सुमति आदमी को बचाने के लिए दौड़ती है और समय रहते उसे खींच लेती है। वहीं इस घटना को देखते ही स्टेशन पर मौजूद दो लोग भी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं,यह पूरी घटना पुरबा मेदिनीपुर रेलवे स्टेशन की है।

वही इस घटना को शेयर करते हुए आरपीएफ इंडिया ने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, लेडी कांस्टेबल के सुमति ने पुरवा मेदिनीपुर रेलवे स्टेशन पर एक तेज रफ्तार ट्रेन के गुजरने से कुछ क्षण पहले निडरतापूर्वक आत्महत्या करने जा रहे एक व्यक्ति को ट्रैक से नीचे खींच लिया। इस घटना के बाद कई लोगों ने यात्री को बचाने के लिए आरपीएफ जवानों की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, अपने काम के प्रति शानदार समर्पण, आपको बधाई। उस अधिकारी को उसकी त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, लेकिन मुझे उस बेचारी आत्मा के लिए बहुत अफ़सोस हुआ जिसने अपनी जान देने की कोशिश की।

READ MORE Raipur Breaking : रायपुर के इस अपार्टमेंट में चली गोली, मचा हड़कंप, वजह जानने पुलिस के आलाधिकारी मौके पर…

जो लोग वहाँ रहे हैं उन्हें पता होगा कि आपके आस-पास इतने सारे लोगों के होते हुए भी अकेले रहना कितना मुश्किल है। आशा है कि जीवन उसके साथ अच्छा व्यवहार करेगा। तीसरे यूजर ने लिखा, दिल को छू लेने वाला वीडियो, कॉन्स्टेबल सुमति को बधाई और यह एक बहादुर लड़की है। वीडियो पर लोगों ने तारीफ के साथ काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी है।

Next Story