Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Raipur news : रायपुर में बेकाबू कार ने 2 लोगों को रौंदा, सामने आई ये वजह, स्थानीय रहवासियों में आक्रोश

Sharda Kachhi
10 Jun 2023 6:19 AM GMT
UP Accident
x

Raipur news : रायपुर। रायपुर में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार कार बड़ा अशोक नगर दुर्गा चौक स्थित ठगे यादव नामक बुजुर्ग के घर में जा घुसी. शराब के नशे में चूर कार ड्राइवर की लापरवाही की वजह से दो लोगों को गंभीर चोट आई है. Raipur news : जानकारी के मुताबिक, …

UP Accident

Raipur news : रायपुर। रायपुर में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार कार बड़ा अशोक नगर दुर्गा चौक स्थित ठगे यादव नामक बुजुर्ग के घर में जा घुसी. शराब के नशे में चूर कार ड्राइवर की लापरवाही की वजह से दो लोगों को गंभीर चोट आई है.

Raipur news : जानकारी के मुताबिक, आज करीबन 8.15 बजे वैगनआर कार CG 25 C 4608 टेलर युवक और साइकिल बनवाने आए युवक को कुचलते के साथ हुए एक बाइक सवार को रौंदते हुए ठगे यादव नाम के बुजुर्ग के घर में कार जा घुसी. दुर्घटना में दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए एंबुलेंस से अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है.

read more : Viral Video : बाइक पर आटा चक्की की मशीन देख प्रभावित हुए IAS अफसर, वीडियो शेयर कर “जुगाड़ से कमाल” को बताया लाजवाब! देखें वीडियो

Raipur news : दुर्घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों को इस बात का भी गुस्सा था कि दुर्घटना के डेढ़ घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची थी. स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अंबेडकर अस्पताल भेजा. पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है.

Next Story