Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Crime : पत्नी ने बेरहमी से की पति की हत्या, वारदात को अंजाम देकर बोली-मेरी आत्मा ने इसे मार डाला, फिर... जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
10 Jun 2023 5:05 AM GMT
CG Crime :
x

CG Crime :

CG Crime : भिलाई : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव के पास आग जलाकर बैठी रही। आग में अपने बाल काटकर जला रही थी। उसका देवर जब वहां पहुंचा तो बोली …

CG Crime :
CG Crime :

CG Crime : भिलाई : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव के पास आग जलाकर बैठी रही। आग में अपने बाल काटकर जला रही थी। उसका देवर जब वहां पहुंचा तो बोली मेरे अंदर की आत्मा ने तेरे भाई को मार दिया है।

CG Crime : इधर मृतक के भाई अनूप सोनी ने पुलिस को फौरन फोन पर जानकारी देते हुए कहा, उसकी भाभी संगीता सोनी (35 साल) मानसिक रूप से बीमार थी। गुरुवार देर रात 11:30 बजे के करीब उसने अपने पति दिलीप सोनी (45 साल) की हत्या कर दी है। जिसके बाद सुपेला पुलिस मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूरी घटना कृष्णा नगर बजरंग चौक सुपेला की है।

मानसिक रूप से बीमार थी संगीता
CG Crime : अनूप सोनी के मुताबिक, दिलीप सोनी के घर से देर रात धुंआ निकल रहा था। इसके बाद उसने अपनी बहन को बुलाया और दिलीप के घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। तो उसकी भाभी संगीता (आरोपी महिला) बोली उसने तेरे भाई को मार दिया है। मैं काफी घबरा गया था। संगीता को दरवाजा खोलने के लिए बोला तो दरवाजा नहीं खोली।

read more : CG NEWS : मेधावी छात्रों के हौसलों को मिला पंख, 10वीं-12वीं के टाॅपरों को कराई हेलीकॉप्टर की सैर, CM भूपेश बघेल करेंगे सम्मानित, मिलेगा ये उपहार

CG Crime : इसके बाद छत के रास्ते गया और अंदर देखा तो भाई बेड पर मरा पड़ा था और संगीता शव के पास जमीन पर आग जलाकर बैठी थी। मृतक दिलीप पेशे से ट्रक ड्राइवर है। उसके दो बेटे अरमान और समीर हैं।

CG Crime : अनूप सोनी ने बताया, उसकी भाभी संगीता बेड के बगल से आग जलाकर बैठी थी। वो हंसिया से अपने बाल काटकर आग में डाल रही थी। उसके हाथ में एक दुपट्टा था। उसे भी वो जला रही थी। उसी दुपट्टे से उसने दिलीप का गला घोंटा था।

CG Crime : अनूप ने बांस के सहारे अपने भाई को जगाने की कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं बोला तो वो नीचे आया और संगीता से दरवाजा खुलवाया। उस समय संगीता काफी आवेश में थी और अजीब हरकत कर रही थी। इसलिए घर वालों ने उसे बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने सुपेला पुलिस को मामले की सूचना दी।

Next Story