Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Crime : पेड़ पर फंदे से लटकती मिली प्रेमी-जोड़े की लाश, जताई जा रही ये आशंका, जांच में खुलेगा राज!

Sharda Kachhi
9 Jun 2023 8:44 AM GMT
CG Crime :
x

CG Crime :

CG Crime : गरियाबंद : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ प्रेमी-जोड़े की फांसी पर लटकती लाश मिली है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। साईं मंदिर से लगे चितवा डोंगरी के पेड़ पर दोनों लाश फंदे से लटकती पाई गई है। दोनों के …

CG Crime :
CG Crime :

CG Crime : गरियाबंद : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ प्रेमी-जोड़े की फांसी पर लटकती लाश मिली है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। साईं मंदिर से लगे चितवा डोंगरी के पेड़ पर दोनों लाश फंदे से लटकती पाई गई है। दोनों के मुंह से खून भी बह रहा था। इसलिए पुलिस इसे हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

CG Crime : दोनों की उम्र 14 से 15 वर्ष बताई जा रही है। लाश करीब 24 घंटे पुरानी होने का अनुमान है। दोनों आमदीपारा के रहने वाले थे। वहां से गुजर रहे गांव वालों ने दोनों की लाश देखी फिर तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

READ MORE : OMG 2 : सनी की ‘गदर 2’ को टक्कर देगी अक्षय की ‘ओएमजी 2’, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

CG Crime :गरियाबंद कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है। दोनों के मुंह और नाक से खून बह रहा था, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों को मार कर टांग दिया गया होगा। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द इस मामले का खुलासा होगा।

Next Story