Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG ACCIDENT : सड़क पर चल रही थी युवती, तभी तेज रफ्तार कार ने मार दी टक्कर, 10 फीट उछलकर दूर जा गिरी, स्पॉट पर ही मौत

Sharda Kachhi
9 Jun 2023 6:09 AM GMT
CG ACCIDENT : सड़क पर चल रही थी युवती, तभी तेज रफ्तार कार ने मार दी टक्कर, 10 फीट उछलकर दूर जा गिरी, स्पॉट पर ही मौत
x

CG ACCIDENT NEWS : बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ा हादसा हो गया है. यहाँ एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से आठवीं की छात्रा की मौत हो गई है. वह अपनी सहेली के साथ राशन दुकान से लौट रही थी, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार की ठोकर से छात्रा हवा में …

CG ACCIDENT NEWS : बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ा हादसा हो गया है. यहाँ एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से आठवीं की छात्रा की मौत हो गई है. वह अपनी सहेली के साथ राशन दुकान से लौट रही थी, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार की ठोकर से छात्रा हवा में 10 फीट उछलकर दूर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

CG ACCIDENT NEWS : इस हादसे में दूसरी बच्ची बाल- बाल बची. हादसे के बाद वाहन सहित आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. हादसे से गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम किया. करीब दो घंटे बाद पुलिस अफसरों ने मामला को शांत कराया. यह घटना सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम गुड़ी का मामला।

READ MORE : Weather Update : अगले 36 घंटे में भयानक तबाही मचा सकता है चक्रवात ‘बिपरजॉय’! जानें किन- किन राज्यों में दिखेगा असर

CG ACCIDENT NEWS : बिलासपुर-बलौदा मार्ग स्थित ग्राम गुड़ी में गुरुवार की सुबह करीब 10.30 बजे गांव के ही 14 साल की लड़की विमला उर्फ सिमरन रात्रे पिता प्रमोद रात्रे अपनी सहेली विद्या रात्रे के साथ उचित मूल्य की दुकान गई थी. सुबह करीब 11 बजे दोनों दुकान से खाली बोरी लेकर घर लौट रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार कार ने सिमरन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद सिमरन सड़क से दूर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Next Story