Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News : एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कहा- जिदंगी की कठिन परीक्षा से गुजर रही हूं...

Rohit Banchhor
9 Jun 2023 11:45 AM GMT
Bollywood News
x

मुंबई। Bollywood News बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कहा है कि वह जिदंगी की सबसे कठिन परीक्षा से गुजर रही हैं और इसलिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। शुक्रवार को काजोल ने इंस्टाग्राम से अपनी सभी तस्वीरों को आर्काइव कर लिया, जिसका मतलब है कि उन्होंने अस्थायी रूप से अपनी तस्वीरें छिपाई हैं। …

Bollywood News

मुंबई। Bollywood News बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कहा है कि वह जिदंगी की सबसे कठिन परीक्षा से गुजर रही हैं और इसलिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। शुक्रवार को काजोल ने इंस्टाग्राम से अपनी सभी तस्वीरों को आर्काइव कर लिया, जिसका मतलब है कि उन्होंने अस्थायी रूप से अपनी तस्वीरें छिपाई हैं।

उसके पास बस एक पोस्ट है, जिसमें लिखा है- जिंदगी की सबसे कठिन परीक्षा का सामना कर रही हूं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं। फिलहाल, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह ब्रेक क्यों ले रही हैं। फैंस का दावा है कि यह उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट द गुड वाइफ के प्रमोशन की रणनीति है। हालांकि, कई लोगों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया। एक ने कहा, आपके कमबैक का इंतजार है। वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, आप मेरी प्रेरणा हैं।

Next Story