Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : दिनदहाड़े घर में घुसकर नाबालिग से बर्बरता, दुष्कर्म के बाद हथौड़ा मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 11:32 AM GMT
UP Crime
x

लखनऊ। UP Crime उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के तकरोही से बड़ी घटना प्रकाश में आई है। यहां पर 14 साल की एक नाबालिग की रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। बताया गया है कि आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग का रेप किया और फिर हथौड़ा से …

UP Crime

लखनऊ। UP Crime उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के तकरोही से बड़ी घटना प्रकाश में आई है। यहां पर 14 साल की एक नाबालिग की रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। बताया गया है कि आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग का रेप किया और फिर हथौड़ा से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Read More : UP Crime : होटल में प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोंटकर की हत्या, फिर खुद फांसी पर झूला…

बता दें कि आरोपी दोपहर 1 बजे नाबालिग लड़की के घर में घुसा और फिर उसने लड़की के साथ रेप किया। इसके बाद नाबालिग के सिर में हथौड़ा मार दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया। पीड़ित पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित पिता ने बेटी का रेप और हत्या करने का इल्जाम शाहिद नाम के युवक पर लगाया है।

Read More : UP Crime : प्यार में पागल हुआ देवर, भाई बाधा बना तो भाभी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार…

पिता की शिकायत पर पुलिस ने शाहिद के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद से तकरोही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ रेप और फिर उसकी बेरहमी से हत्या की घटना से लोगों में दहशत है।

Next Story